28 C
New York
July 4, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG : कर्जा लेकर युवक ने रचाई शादी… ऐसा क्या हुआ कि दुल्हा पहुंचा थाना…पढ़ें पूरी खबर…!!

 बलौदाबाजार। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सारंगढ़ क्षेत्र के अमझर में सुहागरात वाले दिन एक दुल्हन ने दुल्हा को चकमा देकर फरार हो गई। बताया जाता है कि यहां एक युवक ने युवती के रिश्तेदारों को 2 लाख रुपये देकर मंदिर में शादी की थी। मामले में पीड़ित ने कोतवाली थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

बता दें कि पीड़ित युवक केशव प्रसाद पटेल का संपर्क मोबाइल के माध्यम से ओडिशा के पटनागढ़ जलगलपारा निवासी अज्ञात व्यक्ति से हुआ। उन्होंने अपने परिचित की लड़की पूजा पटेल की फोटो भेजकर शादी का प्रस्ताव रखा। युवक को लड़की पसंद आने पर युवती के परिवार ने मंदिर में विवाह की बात कही और खर्च में 2 लाख रुपये नगद ले लिए। जिसके बाद 21 मई 2024 को सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुंडा स्थित दुर्गा मंदिर में शादी हुई।

इसके बाद युवक दुल्हन को अपने घर ले आया था। रात के समय जब कमरे में दूल्हा सोया तो मौका देखकर दुल्हन फरार हो गई। रात करीब एक बजे जब केशव प्रसाद की नींद खुली तो दुल्हन उसके कमरे में नहीं मिली। अपने परिजनों को बताया और फिर बिचौलिया से संपर्क किया तो मोबाइल बंद आया। पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस किया। मामले में कोतवाली टीआई भावना सिंह ने कहा कि मामले में पीड़ित पक्ष से आवेदन मिला है, जांच की जा रही है।

Related posts

राज्य सरकार ने दो IAS अफसरों को सौंपा अतिरिक्त प्रभार…इस IAS को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, आदेश जारी

bbc_live

aaj Ka Panchang: जानिए गुरुवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

bbc_live

हुल्लड़ मचाने से मना करने पर झोपड़ी में लगाई आग, 2 लोगों की मौत, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!