23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: मिथुन और सिंह समेत इन राशि वालों को आज मिलेगी कारोबार में सफलता, पढ़ें रविवार का राशिफल

Daily Horoscope: आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसका आकलन आप अपने राशिफल से कर सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में घटने वाली घटनाओं के बारे में एक अनुमान लगा सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल के बारे में जाना जा सकता है.

आज के दिन कि बात करें तो मंगल ग्रह मेष राशि में और वृषभ राशि में सूर्य, बुध, शुक्र और गुरु विराजमान हैं. केतु कन्या राशि में, कुंभ राशि में शनि और मीन राशि में राहु विराजमान हैं. चंद्रमा आज मिथुन से निकलकर कर्क में प्रवेश कर जाएंगे. इन ग्रहों की चाल से राशिफल का आकलन होता है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

समय रहते जरूरी काम निपटा लें. आपको अपने मित्रों का सहयोग करना होगा. पारिवारिक लोगों के साथ महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा हो सकती है. संतान के कार्यों से नाराज हो सकते हैं. आकस्मिक यात्रा होने की संभावना है.

वृषभ राशि

आप अपने काम से संतुष्ट नहीं हैं, इसके चलते आपक अपने अधिकारी से विवाद हो सकता है. धार्मिक कार्यों में सहभागिता कर सकते हैं. मकान की मरम्मत पर धन खर्च हो सकता है.. विद्युत उपकरणों पर धन खर्च हो सकता है. वहीं, कार्य विस्तार के योग बन रहे हें. .

मिथुन राशि

कारोबार में आपको नई सफलता मिलेगी. पारिवारिकजनों के स्वास्थ्य की आपको चिंता रहेगी. प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोग अपने कार्य में सफल होंगे. पदोन्नति के योग बन रहे है. पूंजी निवेश में विचार विमर्श कर लें.

कर्क राशि

किसी पर भी अंधविश्वास न करें, आपके साथ धोखा हो सकता है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा और कार्य पूरे होंगे. धनकोष में वृद्धि होने की संभावना है.. पिता के साथ वाद-विवाद संभव है. शांति से समय व्यतीत करें.

सिंह राशि

आमदानी के नए रास्ते खुलेंगे. संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. विवाह की चर्चाएं सफल होंगी. वाहन मशीनरी का प्रयोग सतर्कता से करें. बीमारी में आपका पैसा लग सकता है.. भूमि-भवन से संबंधित मामले ऐसे ही रहेंगे.

कन्या राशि

सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होंगे. कारोबार में नई योजनाएं लागू हो सकती है.. शेयर बाजार में निवेश से बचें. कर्मचारियों द्वारा नुकसान संभव है. जीवनसाथी के साथ चल रही मनमुटाव की स्थिति सामान्य हो सकती है.

तुला राशि

करियर में उन्नति देने वाले  प्रस्ताव मिलेंगे. भूमि-भवन से संबंधित मामले सुलझ सकते हैं. मकान के पुनर्निर्माण में धन खर्च होगा. किसी विशेषजन से मुलाकात लाभदायक रहेगी. वाहन क्रय करने का मन हो सकता है.

वृश्चिक राशि

कोई भी कार्य शुरू करने के पहले उसके बारे में जानकारी लें, इसके बाद निर्णय करें. संतों का सानिध्य प्राप्त होगा. परिश्रम की अधिकता के कारण थकान महसूस करेंगे. नौकरी में तबादला लाभकारी साबित होगा.

धनु राशि

यश कीर्ति में वृद्दि होगी. शत्रु सक्रिय होंगे, सतर्क रहें. व्यवसाय में लाभ संभव है. संपत्ति संबंधित जरूरी अनुबंध हो सकते हैं. बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा.

मकर राशि

समय के साथ स्थिति अनुकूल हो रही है. आप तनाव से मुक्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. लोगों में आप के प्रति सम्मान बढ़ेगा. भाई के साथ संबंध अच्छे होंगे. पुराने विवाद आपके पक्ष में हल होंगे.

कुंभ राशि

जीवनसाथी के साथ  गलतफहमी की वजह से संबंध कमजोर हो सकते हैं. समय रहते काम पूरे करें. पारिवारिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे. भवन निर्माण को लेकर उत्साहित रहेंगे. ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मीन राशि

आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है. कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी. जल्दबाजी से हानि संभव है. विवाद न करें, परिवारिक में कलेश हो सकता है.

Related posts

आज सावन का तीसरा सोमवार : जानें 12 ज्योतिर्लिंगों में केदारनाथ ज्योतिर्लिंग का महत्व

bbc_live

भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, 8 की मौत रेल और सड़क सेवाएं बुरी तरह प्रभावित

bbc_live

जस्टिस सत्येंद्र कुमार सिंह मप्र के नए लोकायुक्त, राज्यपाल ने जारी किया ​नियुक्ति आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!