27.7 C
New York
June 30, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope : राशिफल से जानिए आपके लिए कैसा रहेगा गंगा दशहरा का त्योहार

Daily Horoscope: आज ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी है. इस कारण आज गंगा दशहरा का पर्व है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.इसके बारे में आप राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से दिन में घटित होने वाली घटनाओं का एक अनुमान लगाया जा सकता है.

16 जून दिन रविवार को मेष राशि में मंगल विराजमान रहेंगे. गुरु वृषभ राशि में और शुक्र, बुध व सूर्य मिथुन राशि में विराजमान रहेंगे. केतु कन्या में तो शनि कुंभ में व राहु मीन राशि में बैठे हुए हैं. वहीं, चंद्रमा कन्या राशि में मौजूद रहेंगे. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, आइए आज के राशिफल से जानते हैं.

मेष राशि

आज मन में जोश एवं चुस्ती बनी रहेगी. परिवार में खुशनुमा  माहौल बना रहेगा. कामकाज भी ठीकठाक रहेगा. बेवजह किसी से मतभेद हो सकते हैं.

वृषभ राशि

कामकाज मे बरकत होगी. शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी. यात्राएं हो सकती हैं.

मिथुन राशि

आज कोई शुभ  समाचार मिल सकता है. कामकाज में धनलाभ होगा. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

कर्क राशि

पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा, परंतु परिवार में किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है. मिथ्या आरोप लग सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

सिंह राशि

मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. अनावश्यक खर्चे बढ़ेंगे.घर में किसी से अनबन हो सकती है. स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ सकता है.

कन्या राशि

कामकाज में बदलाव की सोच सकते हैं. लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे.परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं.

तुला राशि

किसी व्यक्ति के सहयोग से लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी.पढ़ाई-लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा.स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.कामकाज में भी मनवांछित सफलता नहीं मिलेगी.

वृश्चिक राशि

आज जो भी काम करेंगे, समझदारी से करें अन्यथा परेशानी उत्पन्न हो सकती है. बड़ों का आदर करने में आप आगे रहेंगे. परिवार का सुख मिलेगा. यात्राएं भी हो सकती हैं.

धनु राशि

मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी. वाणी का प्रभाव अच्छा बना रहेगा. घर के बड़े-बुजुर्गों का सुख मिलेगा. नवीन मित्रता हो सकती है. मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

मकर राशि

आज परिवार में खुशनुमा  माहौल बना रहेगा. आप कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे. मन में जोश  एवं चुस्ती बनी रहेगी. किसी से मतभेद हो सकते हैं.

कुंभ राशि

लोगों के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे. आज घर-परिवार या किसी मित्र-रिश्तेदार के यहां किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. नवीन मित्रता बन सकती है. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं.

मीन राशि

परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे. बेवजह किसी से विवाद परेशानी  उत्पन्न कर सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य के साथ वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं.

Related posts

लोकसभा स्पीकर के लिए 64 साल की पुरंदेश्वरी नाम की चर्चा, जानिये कौन है पुरंदेश्वरी ?

bbc_live

संजय निरुपम पर कांग्रेस का एक्शन, 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

bbc_live

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड में स्थगित, अध्यक्ष ने बताई ये वजह

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!