BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

Minister Kedar Kashyap : मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी फोरम में होगा

रायपुर। वन मंत्री केदार कश्यप ने  पत्रकारों से चर्चा के दौरान मंत्रीमंडल से लेकर बलौदाबाजार की घटना तक सभी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने बलौदाबाजार की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण कहा और बोले कि जो घटना हुई उनको उत्तेजित करने वाले विपक्षी दल हैं, अभी उसकी जांच हो रही हैं, जांच में जो दोषी होगा, उस पर कड़ी कार्रवाई होगी। क़ानून से कोई नहीं बच सकता। दोबारा ऐसी घटना ना हो इस पर सरकार का प्रयास हैं। यह बात वन मंत्री केदार कश्यप ने कही।

वन मंत्री कश्यप रायपुर निवास में पत्रकारों से औपचारिक चर्चा करते हुए कहा कि, कांग्रेस पूरी प्रकरण को लेकर आज प्रदेश में प्रदर्शन कर रही हैं, ये वही लोग हैं, जो वहां पर पीछे से उनको सपोर्ट किए, भड़काने का काम किए, अब पूरे मामले को लेकर राजनीति कर रहे हैं। सीएम और गृहमंत्री का स्पष्ट तौर पर कहना है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

हार से कांग्रेसियों में बौखलाहट

कांग्रेस द्वारा हार की समीक्षा नहीं किए जाने पर वन मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, कांग्रेसियों को पहले से पता था कि उनकी हार होगी, तो समीक्षा क्या करेंगे? कांग्रेसी हार के कारण से उपद्रव करने वालों के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं, ऐसी तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं। विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस को करारी हार मिली हैं। जिसके बौखलाहट से कांग्रेस किसी भी हद तक उतर रही है। भाजपा ऐसे आपराधिक तत्व को सरक्षण नहीं देगी।

मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी फोरम में होगा

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर केदार कश्यप ने कहा कि, ये मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार हैं, जो होगा राज्य के बेहतरी के लिए होगा। पार्टी फ़ोरम के साथ बैठके निर्णय लिया  जाएगा। सरकार के कार्यों को निचले स्तर तक पहुंचाने कार्यकर्ता जुटे हुए हैं।

सभी मंत्री कर रहे विभागों की समीक्षा

भाजपा की सरकार बनने के बाद मंत्री अपने विभागों की समीक्षा कर रहे हैं। हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाने का काम हो रहा है।

पिछली सरकार ने मंत्रालय की उपेक्षा की और घर से सरकार चलाई

कैबिनेट बैठक पर केदार कश्यप ने कहा कि, कल तीन बजे मंत्री परिषद की बैठक सीएम के अध्यक्षता में आयोजित की गई है। अभी बैठक के एजेंडे सामने नहीं आये है। तीन महीने बाद ये बैठक हो रही हैं। पिछली सरकार ने मंत्रालय को उपेक्षित रखा था, घर पर ही सरकार चलाने का काम किया। भाजपा सरकार योजना बनाकर बेहतर तरीक़े से क्रियान्वयन कर रही है।

Related posts

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आंधी तूफान के साथ हुई बारिश ,नेशनल हाईवे मैनपुर देवभोग मार्ग 5 घंटे से बंद

bbc_live

Naxalite Operation: माओवादियों के गांव में सुरक्षाबलों ने डाला डेरा, नक्सलियों के रेस्ट रूम को बनाया अपना वार रूम

bbc_live

यात्रियों की फिर बढ़ी परेशानी, रेलवे ने 24 ट्रेनों को किया रद्द

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!