28.7 C
New York
July 2, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

पुणे पोर्शे जैसा कांड! राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से शख्स को उड़ाया, थाने से ही मिल गई जमानत

पोर्शे कांड के बाद हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है। चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से शख्स को रौंद दिया। इस घटना में शख्स की मौत हो गई। हैरानी की बात है कि घटना के बाद थाने से ही राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी को जमानत मिल गई। बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।

 यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी जब बीएमडब्ल्यू कार चला रही थी, तब उसके साथ उसकी सहेली भी थी। राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया। आनन-फानन में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वह भी भाग गई।

मृतक की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। बीएमडब्ल्यू कार से रौंदे जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जमा हो गए। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड थी। माधुरी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, मगर पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत मिल गई।

Related posts

कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका, पूर्व विधायक समेत कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

bbc_live

ED Raid: बंगाल में सुबह-सुबह 6 ठिकानों पर ED की ताबड़तोड़ रेड

bbc_live

कार की कंटेनर से हुई टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!