23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़

चोर ने दंपत्ती के निजी पलों का विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल,गिरफ्तार

दुर्ग जिले के भिलाई नगर में ब्लैकमेलिंग का एक नया मामला सामने आया है। जहां एक घर में चोरी करने घूसे चोर ने दंपत्ति के निजी पलों का विडियो बना लिया तथा वायरल करने की धमकी देते हुए दस लाख रूपयों की मांग करने लगा। मामले की  शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके पास से तीन नग मोबाईल फोन व सीम जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला नंदनी थानाक्षेत्र का है। अहिवारा निवासी एक दंपत्ति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर में घूसकर उनके निजी पलों का विडियो बना लिया है तथा वायरल करने की धमकी देते हुए उनके 10 लाख रूपयों की मांग कर रहा है। शिकायत पर एंटी क्राईम व सायबर युनिट तथा थाना पुलिस की एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश पर लगाया गया।

टीम द्वारा सायबर सेल से मिले टेक्रीकल साक्ष्य एवं सीसीटीवी फूटेज के आधार पर एक संदेही युवक विनय कुमार साहू को पकड़ा गया। पुछताछ में युवक ने बताया कि उसने पहले भी दंपत्ति के घर में दो बार चोरी है। इस बार जब वह चोरी करने गया तो उसने दंपत्ति के निजी पलों को अपने मोबाईल से रिकार्ड कर लिया तथा कुछ दिनों बाद अलग अलग नंबरों से फोन कर विडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रूपयों की मांग की। आरोपी के कबुलनामे के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से तीन मोबाईल फोन तथा तीन नग सीम जब्त कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की है।

Related posts

सोलर प्लांट से रौशन होंगे राज्य के सारे `पीएमश्री स्कूल`, CM के निर्देश के बाद क्रेडा ने स्कूलों में रूफटॉप सोलर पैनल लगाने का काम किया शुरू”

bbc_live

CG – जनदर्शन: किसान ने कहा, पटवारी से हूं हलाकान… फिर जो हुआ… मुख्यमंत्री ने दिए ये निर्देश

bbc_live

तहसीलदार पर गिरी निलंबन की गाज, इस मामले में हुई कार्रवाई, देखें आदेश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!