10.4 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

CG Crime: डबल मर्डर से जगदलपुर में मचा हड़कंप, एक की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के बीचों बीच एक सूने घर में डबल मर्डर हुआ है. जिसमें मां और उसके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. वहीं परिवार के एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हत्याकांड की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं बस्तर एसपी ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया है. यह घटना धरमपुरा रोड अनुपमा चौक के पास की है.

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अनुपमा चौक निवासी गायत्री गुप्ता (50 वर्ष) अपने दो बेटों नीलेश गुप्ता (32 वर्ष) और नितेश गुप्ता (29 वर्ष) के साथ रहती थीं. वह घर के सामने छोटी सी दुकान चलाती थीं. तीनों बीती रात शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. करीब 11 बजे घर वापस लौटने के बाद रात को जब तीनों सोए हुए थे, तब अज्ञात हमलावरों ने पीछे दरवाजे से घर में घुसकर तीनों पर एक के बाद एक हमला कर दिया. इसमें मां और बड़े बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, आरोपियों ने दूसरे बेटे नितेश को बंधक बनाकर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया और उसे बाथरूम के पास मृत अवस्था में छोड़ दिया. इस खूनीखेल खेल के बाद आरोपी फरार हो गए.

ऐसे हुआ हत्याकांड का खुलासा
हर रोज की तरह आज सुबह जब आसपास के लोगों ने गायत्री गुप्ता को नहीं देखा तो घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन इसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद लोगों को शक हुआ और उन्होंने डायल 112 को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि घर में मां-बेटे की लाश पड़ी थी. वहीं छोटा बेटा बाथरूम के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related posts

बंद खदान में युवती की अर्धनग्न शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी…पढ़िए पूरी खबर

bbc_live

अगले 48 घंटे तक कहर मचाएगी धुआंधार बारिश

bbc_live

Aaj Ka Panchang : पढ़ें गुरुवार का संपूर्ण पंचांग, शुभ मुहूर्त, राहुकाल और दिन को बनाएं बेहतर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!