24.3 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाइवे पर सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में छह की मौत, कई घायल

अहमदाबाद। सोमवार सुबह गुजरात के आणंद शहर के पास अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और छह से अधिक लोग घायल हो गए। आणंद ग्रामीण पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब 4.30 बजे आणंद जिले के चिखोदरा गांव के पास हुई, जब अहमदाबाद की ओर जा रही एक निजी लग्जरी बस का एक टायर फटने के बाद उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि जब टायर बदला जा रहा था, तो बस के यात्री उतर गए और उनमें से कुछ वाहन के सामने इंतजार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी।

मृतकों की पहचान करने की हो रही कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बस महाराष्ट्र से राजस्थान जा रही थी और आणंद के पास बस में पंचर हो गया था। इस वजह से बस का ड्राइवर और यात्री बस के नीचे खड़े थे, तभी बस में पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की खबर मिलते ही आणंद दमकल विभाग और एक्सप्रेस हाइवे पेट्रोलिंग टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों में बस चालक भी शामिल है। पुलिस के अनुसार, मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं और उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले 12 जुलाई को भी गुजरात के पाटन में हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। तब भी एक बस और ट्रक की टक्कर हुई थी। हादसे में बस का ड्राइवर और कंडक्टर भी मारा गया था। साथ ही ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की भी जान चली गई थी।

Related posts

गूगल मैप की हेल्प लेना पड़ा महंगा, हैदराबाद से केरल घूमने आए लोगों की कार नदी में जा गिरी,जानें फिर क्या हुआ

bbc_live

बिहार में वज्रपात से 22 लोगों की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक झुलसे; CM नीतीश ने जताया शोक

bbc_live

आज का इतिहास 21 मई : Miss Universe और FIFA से है आज के इतिहास का कनेक्शन, देखें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!