24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमहाराष्ट्रराज्यलाइफस्टाइल

रक्षाबंधन के दिन दिखना चाहती हैं खूबसूरत? इन मेकअप लुक्स को करें ट्राई, देखते ही लोग करेंगे तारीफ

Raksha Bandhan 2024: पार्टी में जाना हो या किसी त्यौहार में, अच्छे से तैयार होने सभी को पसंद है. हर कोई तैयार होने के वक्त अपने ड्रेस के हिसाब से मेकअप करते हैं. वहीं, कई महिलाएं हर त्यौहार पर यूनिक लुक अपनाना चाहती हैं. त्यौहार की बात की जाएं तो रक्षा बंधन आने वाला है. इस दिन ज्यादातर महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़े पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में कई महिलाएं मेकअप को लेकर कंफ्यूज हो जाती है.

अगर आप भी कंफ्यूज हैं कि इस रक्षाबंधन में किस तरह का मेकअप कैरी करें तो यह आर्टिकल आपके लिए है. इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे सिंपल लुक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं.

स्मज आई लुक

अगर आपको अपनी आंखों को बोल्ड लुक देना पसंद हो स्मज आई लुक कैरी कर सकते हैं. स्मज आई लुक मेकअप को करने के लिए आपको सिर्फ लाइट ब्राउन आई शैडो और काजल पेंसिल की जरूरत होगी. स्मज आई लुक के साथ लिप्स लिए पीच कलर की लिपस्टिक लगा सकती हैं. स्मज आई मेकअप लुक करने से आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी.

बेज मेकअप लुक

बेज मेकअप लुक सभी स्किन टोन के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. परफेक्ट मेकअप लुक के लिए आपको सही बेज कलर चुनना होगा. इस लुक को आप ट्रेडिशनल से लेकर इंडो-वेस्टर्न या वेस्टर्न पर ट्राई कर सकती हैं.

मैट मेकअप लुक

अगर आपको  ग्लिटर वाला लुक नहीं पसंद हैं तो मैट मेकअप लुक ट्राई कर सकती हैं. मैट मेकअप लुक हर तरह के ड्रेस पर परफेक्ट लगता है. आप नैचुरल लुक देने के लिए सिंपल मैट मेकअप कर सकती हैं. वहीं, फ्रेश लुक के लिए क्रीम और लिक्विड मेकअप प्रोडक्ट्स का यूज करें.

न्यूड मेकअप लुक

आजकल न्यूड मेकअप लुक काफी ट्रेंड में हैं. ऐसे में आप रक्षा बंधन के दिन न्यूड मेकअप लुक ट्राई कर सकती हैं.  न्यूड मेकअप लुक करने के लिए पहले बेस लगाएं और न्यूड लिपस्टिक लगाएं. मेकअप को और सुंदर करने के लिए मस्कारा और काजल लगाना ना भूलें.

Related posts

Aaj ka Panchang : सर्वार्थ सिद्धि योग के साथ बन रहे हैं तीन अत्यंत शुभ योग, पढ़ें पूरा पंचांग

bbc_live

वनबल प्रमुख व PCCF पद से छुट्टी का असर देख राव करने लगे वसूली, 2 दिवसीय वसूली प्रवास पर पहुचें थे बस्तर

bbcliveadmin

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी और दो छात्र नेता गिरफ्तार,राजधानी के निजी स्कूल की शिकायत पर हुई कार्रवाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!