27.6 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

बाजार में तहलका मचा रहा Xiaomi Civi 4 Pro? जाने फीचर्स

Xiaomi Civi 4 Pro: Xiaomi कंपनी ने हाल ही में चीन में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi Civi 4 Pro को बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

धांसू परफॉर्मेंस के साथ-साथ यह फोन शानदार कैमरा सेटअप और स्टाइलिश डिजाइन भी ऑफर करता है। तो चलिए, विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफकेशन्स तथा कीमत के बारे में…

Xiaomi Civi 4 Pro Display

Xiaomi Civi 4 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 1.5K (1440 x 3088 pixels) है यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Xiaomi Civi 4 Pro Processor

प्रोसेसर की बात करे तो Xiaomi Civi 4 Pro दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे Snapdragon 8s gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही, ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 740 GPU दिया गया है।

Xiaomi Civi 4 Pro Camera

Xiaomi Civi 4 Pro फोन की कैमरा फीचर्स की बात करे तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, 50MP का मेन लेंस, जो कि Sony IMX8xx सेंसर से लैस है और OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन) सपोर्ट करता है। 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस 12MP का टेलीफोटो लेंस, जो 2x ऑप्टिकल जूम और 10x डिजिटल जूम सपोर्ट करता है। इसके अलावा, सेल्फी के लिए फ्रंट में 42MP का Sony IMX709 सेंसर वाला सिंगल कैमरा दिया गया है।

Xiaomi Civi 4 Pro Battery

पावर बैकअप के लिए शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन को 4,700एमएएच बैटरी से लैस कर बाजार में उतारा है। वहीं इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए मोबाइल को 67वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है।

Xiaomi Civi 4 Pro Price

Xiaomi Civi 4 Pro फिलहाल सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है। ग्लोबल लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। चीन में इसकी शुरुआती कीमत RMB 4,899 (लगभग ₹57,000) है, जो 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है।

Related posts

BREAKING : लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में बड़ी फेरबदल, कई कार्यपालन अभियंता और सहायक अभियंता के हुए तबादले, देखें पूरी लिस्ट

bbc_live

अवैध रूप से शराब बिक्री करने ले जा रहे आरोपी के विरुद्ध थाना रुद्री पुलिस द्वारा की गई वैधानिक कार्यवाही

bbc_live

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे छत्तीसगढ़ , बेमेतरा में करेंगे चुनावी सभा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!