24.6 C
New York
September 13, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

विधायक की गिरफ्तारी सियासी षड़यंत्र, सरकार समाज को सुरक्षा देने में नाकाम: पायलट

 रायपुर : छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट ने  बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव से सेंट्रल जेल रायपुर में मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ PCC चीफ दीपक बैज और नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत मौजूद रहे।  मुलाकात के बाद पायलट ने कहा कि, बलौदाबाजार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी। प्रशासन की नाकामी के कारण ऐसे हालत बने, सरकार समाज को सुरक्षा और संरक्षण नहीं दे पा रही है। साथ ही कांग्रेस नेता पायलट ने कहा- राजनीतिक षड्यंत्र के तहत देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया है। समाज की भावनाएं आहत हुईं, उस पर सरकार नाकाम रही।

प्रदर्शन की रणनीति पर हुई चर्चा 
जेल में मुलाकात करने के बाद सचिन पायलट राजीव भवन में कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में कांग्रेस के आगामी होने वाले प्रदर्शन की रणनीति को लेकर चर्चा की गई। साथ ही देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी के आंदोलन को लेकर भी बैठक में बातचीत हुई।
बता दें कि बलौदाबाज़ार हिंसा के मामले में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया गया है। जिसके बाद से कांग्रेस एक्शन मोड में नज़र आ रही है। इसी सिलसिले में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने सेंट्रल जेल में देवेन्द्र यादव से मुलाकात की है।

Related posts

अग्नि मिसाइल के जनक वैज्ञानिक राम नारायण अग्रवाल का निधन, 83 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

bbc_live

Aaj ka Panchang : क्या है 9 सितंबर का पंचांग, जानें शुभ मुहूर्त और राहु काल

bbc_live

छत्तीसगढ के ‘खनिज ऑनलाईन’ पोर्टल को एक्सीलेंस अवार्ड, सीएम साय ने अधिकारियों को दी बधाई और शुभकामनाएं

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!