23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

जाने कीमत और फीचर्स : Realme के इस लालनटॉप मोबाइल पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Realme P1 Pro 5G: रियलमी कंपनी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच करती रहती है। इस लिए इस कंपनी के फोन को लोग काफी पसंद करते है। और इसकी बिक्री बी ज्यादा होती है। इसी कड़ी में आज हम रियलमी के फ़ोन के बारे में बताने वाले हैं। जिसपर कम्पनी की ओर से बेहत तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है।

Realme P1 Pro स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा ओर 5000mAh की बैटरी वही अगर हम प्रोसेसर की बात करे तो क्वालकॉम का Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। तो चलिए विस्तार से जानते है इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में

Realme P1 Pro 5G Specifications

Realme P1 Pro 5G फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz और रेजलूशन 2412*1080 पिक्सल है। रियलमी पी1 प्रो में क्वालकॉम का Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है।

Realme P1 Pro 5G Camera

इस फोन के कैमरा की बात करे तो इसमें आपको बेहद तगड़ा दिया गया हैं। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 50MP और दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मिलता है।

Realme P1 Pro 5G Battery

बैटरी बैकअप के मामले में रियलमी पी 1 प्रो में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। वही वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

Realme P1 Pro 5G Price & Offers

रियलमी पी1 प्रो के 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है। वहीं, इसके 8GB+256GB स्टोरेज मॉडल को 20,999 रुपये में बिक रहा है।

ऑफिशियल वेबसाइट से फोन खरीदने पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, MobiKwik की ओर से 1500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

Related posts

जहर खाने से चार की दर्दनाक मौत…कांग्रेस कार्यकर्ता ने परिवार समेत की सामूहिक खुदकुशी

bbc_live

बलौदाबाज़ार आगजनी मामले में राजनीतिकरण कर समाज को लड़ाने की साजिश : नेताप्रतिपक्ष चरणदास महंत

bbc_live

Horoscope Today: तुला की टेंशन होगी कम और कुंभ वाले रहेंगे परेशान, ज्योतिष से जानिए सभी राशियों का हाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!