20.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsउत्तरप्रदेश उत्तराखंडझारखंडबिहारराज्य

इस खूबसूरत अभिनेत्री के चक्कर में तीन आईपीएस अधिकारी सस्पेंड…जानिए पूरा मामला

आंध्र प्रदेश सरकार ने एक महिला अभिनेत्री के चलते तीन आईपीएस अधिकारियों पर बड़ी कार्यवाही की है। सरकार ने तीन अलग-अलग आदेश जारी करते हुए आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। निलंबित किए गए अधिकारियों में एक डीजी रैंक के अधिकारी भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक आईपीएस अधिकारियों पर यह कार्यवाही एक्ट्रेस को उसके खिलाफ दर्ज मामले में उचित जांच किए बिना गिरफ्तार करने को लेकर की। आईपीएस अधिकारियों पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई की एक्ट्रेस और मॉडल कादंबरी जेठवानी को उसके खिलाफ दर्ज मामले में सही तरीके से जांच नहीं की और जल्दबाजी में उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही अधिकारियों पर एक्ट्रेस को परेशान करने का भी आरोप लगा है।

इन अधिकारियों पर गिरी गाज 

पूर्व खुफिया प्रमुख पी. सीताराम अंजनेयुलु (महानिदेशक रैंक), विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस आयुक्त कांथी राणा टाटा (महानिरीक्षक रैंक) और तत्कालीन पुलिस उपायुक्त (विजयवाड़ा) विशाल गुन्नी (पुलिस अधीक्षक रैंक) को निलंबित किया गया है। अभिनेत्री का आरोप है कि, पुलिस अधिकारियों ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह मुंबई में निगम के एक शीर्ष अधिकारी के विरुद्ध दर्ज शिकायत वापस ले अन्यथा इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

यह है पूरा मामला 

बता दें कि यह पूरा मामला इस साल की शुरुआत का है। आंध्र प्रदेश में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान कांग्रेस नेता की शिकायत के आधार पर अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें नेता ने अभिनेत्री पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जिसके बाद तात्कालीन खुफिया प्रमुख ने दो अन्य अधिकारियों को एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया था। हालांकि उस तारीख तक अभिनेत्री के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ था। सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक, अभिनेत्री के खिलाफ 6.30 बजे प्राथमिक दर्ज हुई थी। जबकि अंजनेयुलु ने प्राथमिकी दर्ज करने से पहले 31 जनवरी को ही कांथी राणा टाटा और विशाल गुन्नी को निर्देश दिए थे।

Related posts

माना बाल संप्रेक्षण गृह से 10 किशोर फरार, दीवार में लगी ग्रिल तोड़कर भाग गए

bbc_live

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का कहर: 3 और मिले मरीज, अबतक 96 से अधिक मिले पॉजिटिव केस, 5 की मौत

bbc_live

एसीबी-ईओडब्ल्यू ने 21 जगहों पर मारा छापा, 19 लाख नकदी, करोड़ों के गहने सहित दस्तावेज जब्त…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!