10.1 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsखेलराष्ट्रीय

T20 World Cup: विमेंस वर्ल्ड कप में भारत की हार, अब क्या पाकिस्तान बनेगा तारणहार?

AUSW vs INDW: रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के साथ ही विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का सफर लगभग खत्म हो गया. शारजाह के मैदान पर खेले गए करो या मरो के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 रनों से हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गईं. भारतीय टीम 4 में से केवल 2 मुकाबले ही जीत सकी.

क्या पाकिस्तान बनेगा भारत का तारणहार

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 151 रन बनाए थे.  लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के कुछ बल्लेबाजों को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाज सस्ते में ही पवेलियन लौट गए. हरमनप्रीत कौर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 47 गेंदों में 6 चौकों की मदद से शानदार 54 रन बनाए और अंतिम समय तक क्रीज पर टिकी रहीं लेकिन बाकी किसी भी खिलाड़ी ने उनका साथ नहीं दिया.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्ज, ऋचा घोष (विकेटकीपर), पूजा वस्त्राकर, दीप्ति शर्मा, अरुंधति रेड्‌डी, श्रेयांका पाटिल, राधा यादव और रेणुका सिंह.

ऑस्ट्रेलिया: ताहलिया मैक्ग्रा (कप्तान), बेथ मूनी, ग्रैस हैरिस, एलिस पेरी, एश्ले गार्डनर, फीब लीचफील्ड, जॉर्जिया वेयरहम, एनाबेल सदरलैंड, सोफी मोलेनिक्स, मेगन शट और डार्सी ब्राउन.

Related posts

बेवरेज कार्पोरेशन को विदेशी मदिरा के लिए 70 कंपनियों ने दिया रेट ऑफर,विदेशी मदिरा स्प्रिट के 303 ब्राण्ड एवं बीयर के 69 ब्राण्ड शामिल

bbc_live

नौतपा का तीसरा दिन आज : देश में भीषण गर्मी का कहर, 37 शहरों में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से अधिक रहा

bbc_live

Big Breaking : जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ा, बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष…

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!