6.3 C
New York
October 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

CG News : भाजपा नेता के वायरल वीडियो पर प्रदेश में सियासत गर्म; विपक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना, तो सीएम साय ने दिया ये बड़ा बयान, कहा….

रायपुर। कांकेर के भानुप्रतापपुर से भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के जिला अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्हें नकदी के बंडलों के साथ कार में यात्रा करते हुए दिखाया गया है। वीडियो के प्रसारित होने के बाद, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी ने सरकार की तीखी आलोचना की है। स्थिति के जवाब में, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा है कि, वे वीडियो की प्रामाणिकता की जाँच कर रहे हैं, उन्होंने फ़र्जी वीडियो के प्रचलन को देखते हुए कहा है कि यह उनकी पार्टी और सरकार को बदनाम करने की साजिश है

क्या है मामला ?

बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें भानुप्रतापपुर युवा मोर्चा मंडल के अध्यक्ष आकाश सोलंकी को नकदी के बंडलों के साथ कार में घूमते हुए दिखाया गया। आकाश सोलंकी को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजा पांडे का करीबी माना जाता है।

पूर्व सीएम बघेल ने कसा साय सरकार पर तंज

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो पर निशाना साधा, जिसमें नोटों की गड्डियां दिख रही थीं। उन्होंने कहा कि, क्या बात है! विष्णुदेव साय जी आपका “सुशासन” तो गाड़ियों में नोट बनकर छलक रहा है! पहचाना इन्हें जो नोट की गड्डियों के साथ मूछों में ताव दे रहे हैं? लीजिए, आसान कर देता हूं, ये भानुप्रतापपुर भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आकाश सोलंकी हैं. सुना है बेरोजगार हैं. सामान्य परिवार से आते हैं. अब ये बताइए कि ‘सुशासन’ में इसकी जांच होगी या वॉशिंग मशीन वाला फॉर्मूला लगेगा?

कांग्रेस बोले – जो कुछ महीने पहले तक बेरोजगार थे, अब खुलेआम 70 से 80 लाख रुपए की नकदी दिखा रहा है

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें बताया गया है कि, भानुप्रतापपुर युवा मोर्चा के अध्यक्ष आकाश सोलंकी जो कुछ महीने पहले तक बेरोजगार थे, अब खुलेआम 70 से 80 लाख रुपए की नकदी दिखा रहे हैं। एक मामूली भाजपा कार्यकर्ता द्वारा दिखाई गई यह संपत्ति उनके वरिष्ठ नेताओं की गतिविधियों पर सवाल उठाती है। क्या भाजपा सरकार के अधीन पुलिस, ईडी या आयकर विभाग कोई कार्रवाई करेंगे या फिर वे निर्दोष कांग्रेसियों को निशाना बनाते रहेंगे?

Related posts

सुकमा : नक्सलियों के प्लांट किए गए आईईडी बम की चपेट में आई महिला की मौत, इलाके में हड़कंप

bbc_live

अपराधियों के मन में कानून का भय हो, पीड़ितों को त्वरित मिले न्याय : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

bbc_live

CG – SI भर्ती रिजल्ट : डिप्टी CM विजय शर्मा ने दिया ये आश्वासन, अभ्यर्थियों से की बातचीत….

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!