14.2 C
New York
May 20, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

Delhi AIIMS : दिल्ली एम्स ने लिया यू-टर्न, 22 जनवरी को आधे दिन OPD बंद रखने का फैसला वापस

नई दिल्ली. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर सोमवार 22 जनवरी को आधे दिन ओपीडी बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है। अब ओपीडी पूरे दिन चलेगी। एम्स के प्रशासनिक अधिकारी राजेश कुमार द्वारा रविवार को इस संबंध में लिखित आदेश जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले शनिवार को बताया गया था कि दिल्ली में एम्स और सफदरजंग अस्पताल सहित केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी चार अस्पताल अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेंगे। हालांकि, इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी दिल्ली स्थित एम्स के एक आधिकारिक नोटिस के मुताबिक केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे तक आधे दिन की छुट्टी घोषित की थी। इसमें कहा गया था, ”सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक आधे दिन बंद रहेगा। सभी विभागाध्यक्षों और अधिकारियों से अनुरोध है कि इसे उनके तहत काम करने वाले सभी कर्मचारियों के ध्यानार्थ लाया जाए।” इसमें कहा गया, ”…सभी महत्वपूर्ण चिकित्सीय सेवाएं चालू रहेंगी।”

एम्स के एक अधिकारी ने कहा था कि मरीजों को दिए गए समय को रीशेड्यूल किया जा रहा है। यदि कोई मरीज आता है तो हम उन्हें एडजस्ट करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, शाम की ओपीडी चालू रहेगी।

Related posts

तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, युवक का शव फंदे पर तो मां-बेटे का शव जमीन पर मिला, इलाके में फैली सनसनी

bbc_live

विदेशों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान का उत्सव, जानें आज के क्रार्यक्रम का ताजा अपडेट?

bbc_live

जानें कब लगेगी आचार संहिता? चुनाव आयोग ने सभी राजनीतिक दलों को दिए ये निर्देश

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!