9.6 C
New York
April 21, 2024
BBC LIVE
राज्य

JOB NEWS : रायपुर में दिव्यांगों के लिए इस दिन लगेगा रोजगार मेला, आवेदकों को लाना होगा ये दस्तावेज

रायपुर। राजधानी के विशेष रोजगार कार्यालय में दिव्यांगजनों के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए 31 जनवरी को रोजगार मेला का आयोजन किया गया है। विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर के उपसंचालक डॉ. शशीकला अतुलकर ने बताया, दिव्यांगजनों के लिए रोजगार मेले का आयोजन सुबह 10:30 बजे से विशेष रोजगार कार्यालय, राजभवन के बाजू सिविल लाइन्स रायपुर में किया जा रहा है। कार्यस्थल रायगढ़ एवं रायपुर रहेगा।

इस शिविर में बालाजी फायनेंस एण्ड कंसलटेंसी रायपुर के लिए 12 पद, रोटोकास्ट इंडस्ट्रीस लिमिटेड रायपुर क्लर्क एवं डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के 2 पद, शांता टेक्नो प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के लिए क्लर्क का 1 पद, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर का 1 पद, भृत्य का 1 पद सुनील स्पांज प्राइवेट लिमिटेड में असिस्टेंट का 1 पद, एस्केयर फूड एंड बेवरेजेस प्रालि रायपुर में हेल्पर का 5 पद, रामा उद्योग प्राइवेट लिमिटेड रिसेप्शनिष्ट का 1 पद, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर का 1 पद, सुपरवाइजर का 1 पद, टचस्टोन ग्रुप भाठागांव रायपुर के लिए सेल्समेन का 4 पद एवं डॉ रेडीस फॉउडेशन द्वारा रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट अम्बुजा मॉल के लिए सेल्स एसोसिएट के 3 पद पर भर्ती की जाएगी।

इसके अलावा सिटी सेंटर मॉल में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के लिए सेल्स एसोसिएट के 4 पद, करेंसी टॉवर में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के लिए सेल्स एसोसिएट के 6 पद, कलर्स मॉल में रिलायंस स्मार्ट प्वाइंट के लिए सेल्स एसोसिएट के 6 पद एवं फ्लिपकार्ट रायपुर में डिलीवरी एक्सेक्यूटिव के 20 पदों पर भर्ती के लिए रायपुर के नियोजक भाग लेंगे।

इन पदों के लिए लिया जाएगा साक्षात्कार

रोजगार मेले में दिव्यांगजनों में से डाटा एन्ट्री ऑपरेटर, क्लर्क, सुपरवाइजर, भृत्य, असिस्टेंट, सेल्स मेन, हेल्पर, फिल्ड मार्केटिंग, फिल्ड एक्सेक्यूटिव, डिलीवरी एक्सेक्यूटिव, रिसेप्शनिस्ट, एवं सेल्स एक्सेक्यूटिव पदों पर साक्षात्कार लिया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 08वीं उत्तीर्ण से स्नातक व उससे अधिक योग्यताधारी इस मेले में भाग ले सकते हैं। मेले में आवेदक को स्वयं के व्यय पर उपस्थित होना है। कोई मार्ग व्यय देय नहीं होगा। रहने एवं खानपान की व्यवस्था भी आवेदक को स्वयं करनी है।

आवेदकों को लाना होगा ये दस्तावेज

मेले में आवेदक को जिला रोजगार कार्यालय पंजीयन कार्ड, जिला चिकित्सा बोर्ड द्वारा जारी दिव्यांगता प्रमाण-पत्र, शिक्षा एवं आयु से संबंधित प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, मोबाईल नंबर, जाति प्रमाण-पत्र (यदि आरक्षित श्रेणी से है) तथा पासपोर्ट आकार के 2 फोटो लाना अनिवार्य है।

Related posts

भाजपा ने 23 राज्यों में लोकसभा चुनावों के प्रभारी, सहप्रभारी नियुक्त किये

bbcliveadmin

छत्तीसगढ़ – पिता ने की बेटी की हत्या…वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान..!!

bbc_live

वाहन चेकिंग के दौरान रायपुर पुलिस को कार से मिले 2 लाख की साढ़े सात किलो चांदी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!