19.3 C
New York
June 15, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Kaagaz 2 Official Trailer: आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं सतीश कौशिक, उनकी आखिरी फिल्म ‘Kaagaz-2’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई/Kaagaz 2: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘Kaagaz-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म का पहला पार्ट 2021 में रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। ट्रेलर शेयर  होने के बाद सतीश कौशिक के फैंस उनकी आखिरी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

बता दें की सतीश कौशिक ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह  दिया हो। लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी फिल्मों के जरिए फैंस के बीच जिंदा है। इसी बीच उनकी आखिरी फिल्म ‘Kaagaz-2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी इमोशनल हो गए हैं। सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज होने जा रही कागज 2 को वीके प्रकाश ने डायरेक्ट किया है।

इमोशनल हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor On Satish Kaushik)

अनिल कपूर, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त थे। वहीं दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल काफी इमोशनल हो गए। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया और दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, “यह फिल्म बेहद खास है… मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म… मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं… ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं….

इन्होंने निभाया अहम किरदार

फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, दिवंगत सतीश कौशिक, स्मृति कालरा और नीना गुप्ता अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते ही लोगों ने कमेंट में रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, सतीश कौशिक जी का अब तक का सबसे शानदार, यादगार व दुखद अंतिम अभिनय वाकई में शब्दो से परे है। दिल से सलाम, हर कोई इनके जनहित प्रस्तुति जरूर देखिए।

पिछले साल सतीश कौशिक का निधन हो गया था

बता दे कि सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से गुरुग्राम में निधन हो गया था। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था।

Related posts

चेन्नई एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ा 8 करोड़ का सोना, रबर के पेस्ट के फॉर्म में ले जा रहे दो लोग गिरफ्तार

bbc_live

Dasanglu Pul : अरुणाचल प्रदेश में 20 साल में पहली बार महिला को मिला मंत्री पद

bbc_live

सीएम को बम से उड़ाने की धमकी…मचा हड़कंप

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!