9.6 C
New York
April 21, 2024
BBC LIVE
राज्य

विधानसभा में आज: मुख्यमंत्री सहित ये मंत्री देंगे सवालों का जवाब, कानून-व्यवस्था का मुद्दा गूंजेगा सदन में

 रायपुर। विधानसभा में आज मुख्यमंत्री अपने विभागों के सवाल का जवाब देंगे। वहीं, महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े और खाद्य मंत्री दयालदास बघेल सवालों का सामना करेंगे। लक्ष्मी राजवाड़े पहली बार सदन में सवालों का जवाब देगी। आज प्रश्नकाल में आंगनबाड़ी केंद्रों में गड़बड़ी, कुपोषण अभियान सहित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सदन गरमा सकता है। वहीं खाद्य विभाग की गड़बड़ी का मुद्दा भी आज सदन में गूंज सकता है। धान के अवैध भंडारण और परिवहन को लेकर भी सदन में सवाल जवाब होगा।

विधानसभा में मंगलवार को दो ध्यानाकर्षण प्रस्तुत होंगे। एक तरफ जहां कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सदन में सत्ता पक्ष को घेरेगा। तो वहीं, भाजपा विधायक गोमती साय ग्राम दुलदुला में नदी में उच्च स्तरीय पुलिया निर्माण कार्य रोके जाने से हो रही परेशानी की ओर डिप्टी सीएम लोक निर्माण मंत्री अरुण साव का ध्यान आकर्षित करेगी। कांग्रेस विधायक कुंवर सिंह निषाद प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराधी घटनाओं को लेकर उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा का ध्यान आकर्षित करेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री विष्णु देव छत्तीसगढ़ मोटरयान कराधान अधिनियम सदन के पटल पर रखेंगे। जबकि, ओपी चौधरी वित्त मंत्री नियंत्रक महालेखाकार से प्राप्त विनियोग लेखा छत्तीसगढ़ विधानसभा के पटल पर रखेंगे

Related posts

महतारी वंदन योजना : महिलाओं में भारी उत्साह, एक सप्ताह में 46 लाख 22 हजार से अधिक महिलाओं ने भरा आवेदन

bbc_live

आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओपी चौधरी ने की छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के कार्यों की समीक्षा

bbc_live

Mahtari Vandana Yojana: महतारी वंदन योजना का लाभ लेने उमड़ रही भीड़, 51 लाख से ज्यादा महिलाओं ने किया आवेदन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!