23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG : कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सीएम के करीबी नेता ने पार्टी छोड़ी

दुर्ग / लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस की छत्तीसगढ़ में मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां बगावत की आवाज तेज हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से इस्तीफों की भी झड़ी लगी हुई है। लगातार कांग्रेस छोड़ नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। अब कांग्रेस के एक और नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी और क्रेडा के सदस्य रहे विजय साहू ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी विजय साहू के पार्टी छोड़ने के बाद उनके भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गयी है।

इस्तीफा देने वाले विजय साहू ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाये है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अपने उद्देश्यों से भटक गयी है। कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं हो रही है। 5 सालों में पार्टी में किसी का कोई काम नहीं हुआ। टिकट वितरण में हो रही देरी को लेकर भी उन्होंने पार्टी पर निशाना साधा है। विजय साहू ने कहा कि टिकट वितरण में प्रयोग का केंद्र कांग्रेस बनती जा रही है। विजय साहू ने अरूण सिसोदिया के आरोपों को सही बताया है।

Related posts

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

bbc_live

साय कैबिनेट की बैठक आज…कई फैसलों पर लगेगी मुहर

bbc_live

बिलासपुर के ओंकार अस्पताल ने लांघी सारी सीमाएं : पैसे लेकर भी नहीं किया इलाज, मौत होने पर शव देने से किया इनकार, पिता को गिरवी रखना पड़ा घर

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!