20.4 C
New York
April 29, 2024
BBC LIVE
राज्य

छत्तीसगढ़ के इस प्रसिद्ध मंदिर में चला अश्लील वीडियो, नाराज श्रद्धालु पहुंचे थाने

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले डोंगरगढ़ में विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी मंदिर  (Bamleshwari Mandir) में लगे LED टीवी में अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है। जिसने वहां मौजूद भक्तों को शर्मसार कर दिया। बता दें कि मंदिर परिसर में लगे LED टीवी में अचानक अश्लील वीडियो (Obscene video) चलने लगा। जिसके बाद लोगों ने उसका वीडियो बनाया और नाराजगी जाहिर करते हुए थाने में शिकायत की।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में लगे LED टीवी में अश्लील वीडियो चलने से हड़कंप मच गया। हमेशा की तरह श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं सीढ़ियों के किनारे कई जगह मंदिर ट्रस्ट द्वारा LED स्क्रीन लगाई गई है। जब लोग सीढ़ियां चढ़कर मंदिर जा रहे थे उस दौरान अचानक सीढ़ियों के पास लगे LED में अश्लील वीडियो चलने लगा। और सभी की नजर उस LED स्क्रीन पर चली गई। वहीं वीडियो 5 से 7 मिनट तक चलता रहा। इस मंजर को देख लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और हंगामा करने के बाद LED टीवी को बंद किया गया।

श्रद्धालुओं ने की शिकायत

माता के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु LED में अश्लील वीडियो चलने से बेहद नाराज हो गए। इसके बाद वह मंदिर समिति के ऊपर शिकायत करने थाने पहुंचे।  बताया जा रहा है कि मंदिर समिति में विज्ञापन के लिए लगे LED का संचालन रायपुर से होता है। मंदिर समिति ने इसे टेक्निकल फॉल्ट बताया है। वहीं लोगों की शिकायत पर डोंगरगढ़ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

Related posts

दंडकारण्य क्षेत्र हुआ राममय, केदार कश्यप बोले – श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी बनना सौभाग्य का क्षण…

bbc_live

थाना भखारा एवं सायबर सेल तकनीकि जिला धमतरी द्वारा कि गई सयुक्त कार्यवाही

bbc_live

राज्यसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह ने दाखिल किया नामांकन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!