7.8 C
New York
April 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

पहले हाथी की करंट लगाकर की हत्या, फिर शव के टुकड़े कर छिपा दिया, दो गिरफ्तार

सूरजपुर। राज्य के सूरजपुर जिले से बेहद दुखद और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक हाथी की करंट लगाकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपनी करतूत को छुपाने के लिए पहले हाथी के शव को टुकड़े कर दिए और फिर उन्हें छिपा दिया।

हैरान कर देने वाला वह पूरा मामला रामकोला वन परिक्षेत्र की बताया जा रहा है। वन विभाग के मुताबिक जांच में यह बात सामने आई है कि हाथी की मौत स्वाभाविक नहीं हुई है बल्कि उसे करंट देकर उसकी हत्या की गई थी।

हाथी की हत्या के बाद से वन विभाव में हड़कंप

इस घटना के सामने आने के बाद वन विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में दो आरोपियों को हिरासत मे लिया गया हैं। दोनों पर वन्य अधिनियमों के तहत कार्रवाई की जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ हाथी के शव को बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं। फिलहाल वन विभाग की टीम हाथी की इस हत्या के पीछे की वजह तलाशने में जुटी है। इसके साथ ही विभाग की ओर से जांच की जा रही है कि, कही हाथी के अंगो की तस्करी के लिए इस वारदात को अंजाम तो नही दिया गया।

Related posts

सरकार की फजीहत कराने पर तुला ठेकेदार, निर्माणाधीन सड़क, लोनिवि को दिखा रही आईना, कार्य स्थल पर कहीं भी नहीं लगाया गया सूचना बोर्ड

bbc_live

छत्तीसगढ़ के छात्र ने कोटा में की आत्महत्या, JEE परिणाम आने के बाद उठाया यह कदम

bbc_live

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे छत्तीसगढ़ , बेमेतरा में करेंगे चुनावी सभा

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!