22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राज्य

रायपुर में रफ्तार का कहर: दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर, लगी भीषण आग

रायपुर। नवापारा क्षेत्र में सीमेंट से भरे ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी धान से भरी ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद सीमेंट भरे ट्रक विद्युत पोल से टकरा गई।  हादसे में 11000 W बिजली के तार से टकराने से शॉर्ट सर्किट से सीमेंट से भरी ट्रक में आग लग गई। जबकि धान से भरी ट्रक सड़क किनारे पलट गई। घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। यह पूरा मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के ग्राम पोंड (चम्पारण) के पास धान से भरा ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। गाड़ी के अंदर ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर आराम कर रहे थे। तभी आरंग की ओर से सीमेंट से भरी तेज रफ्तार ट्रक ने धान से भरे ट्रक को पीछे से टक्कर मारी दी। हादसे में धान से भरा ट्रक पलट गया और उसमे लोड धान सड़क पर बिखर गया। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के ग्राम पोंड (चम्पारण) के पास धान से भरी ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। गाड़ी के अंदर ट्रक चालक और परिचालक सो रहे थे।

धान से भरे ट्रक को टक्कर मारते हुए सीमेंट से भरा ट्रक पास में ही मौजूद बिजली पोल से टकराकर हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। आसपास के लोगों की मदद से ट्रक में फंसे घायल ड्राइवर और कंडक्टर को तुरंत बाहर निकाल लिया गया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Related posts

नक्सलियों के खात्मे के लिए पहले कांग्रेस का खात्मा जरूरी और इसकी शुरुआत बस्तर की जनता 19 अप्रैल को कर रही : CM विष्णु देव साय

bbc_live

AICC ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की महिला नेत्रियों को जिम्मेदारी, छाया वर्मा और अनिला भेड़िया को इस राज्य में बनाया गया ऑब्जर्वर

bbc_live

CGPSC Mains Result 2023 : CGPSC ने जारी किया परिणाम,703 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के लिए चयन

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!