22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

New Delhi : पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यालय और विधायक के दफ्तर पर हमला, इलाके में तनाव

New Delhi। पश्चिम बंगाल में मतगणना के दो दिन बाद भी कुछ जगहों पर राजनीतिक हिंसक घंटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला है दुर्गापुर और बर्धमान का, जहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के भिडऩे की घटनाएं सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार, बर्धमान में बीजेपी जिला कार्यालय पर  कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया। भाजपा का आरोप है कि आज बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर लाठी डंडों और पत्थर के साथ हमला किया।

इस दौरान भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाज़ी करने के  साथ ही साथ बाहर खड़ी गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की गई। यही नहीं इस हमले में  तीन भाजपा कर्मी घायल भी बताए जा रहे हैं।  घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौक़े पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है।

वहीं, दुर्गापुर में गुरुवार सुबह बीजेपी विधायक के पार्टी दफ्तर में तोडफ़ोड़ की ताजा शिकायतें आईं।

दुर्गापुर इस्पात नगर में आर्टिलरी रोड पर विधायक के कार्यालय में कथित तौर पर तोडफ़ोड़ की गई और साथ ही लूटपाट भी की गई। दुर्गापुर पश्चिम के विधायक लक्ष्मण घरुई ने आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के बाद से तृणमूल समर्थित बदमाश उनके विभिन्न कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं।  उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायक के पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ की गई और कई मूल्यवान दस्तावेज लूट लिए गए।

हालांकि, तृणमूल नेतृत्व ने इस घटना को सिरे से नकारते हुए पलटवार किया। पूर्व जिलाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने कहा कि भाजपा में ऊपर से लेकर नीचे तक सभी नेतृत्व गुटबाजी का शिकार है। नतीजा ये हुआ कि बीजेपी फंस गई।  उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि ये सभी लूट भाजपा द्वारा लाए गए बाहरी लोगों द्वारा किए गए हमले थे।

Related posts

iQOO Z9 Lite 5G : जाने स्पेसिफिकेशन्स…iQOO Z9 Lite 5G स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

bbc_live

Amarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा मार्ग के कुलगाम में दो मुठभेड़, दो जवान शहीद,4 आतंकियों को किया ढेर

bbc_live

एडल्ट फिल्मों की मशहूर हिरोइन ने की सुसाइड, बीच पर बिकिनी में किया था आखिरी पोस्ट, मानसिक रूप से चल रही थीं बीमार

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!