26 C
New York
July 7, 2024
BBC LIVE
खेलराष्ट्रीय

खेल : USA से मिली हार के बाद बाबर आजम की हो रही बेइज्जती शोएब मलिक बोले- ‘दिमाग सही नहीं है…’

अमेरिका के डलास स्टेडियम में 6 जून को हुए टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान को हरा मिली है। जिसके बाद से ही बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम चर्चा में बनी हुई है। आईसीसी टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम की नाक कटने के बाद से ही देश के दूसरे क्रिकेटर्स काफी कुछ कह रहे है। वो लगातार बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन शोएब मलिक ने तो उनकी भारी बेइज्जती कर दी है और बाबर के दिमाग पर ही सवाल उठा दिया।

शोएब मलिक ने बाबर आजम को लेकर कहा कि पिछले चार साल में बाबर की कप्तानी में जरा सा भी सुधार नहीं हुआ है। किसी को भी तभी मौका दिया जाना चाहिए जब वो खुद में सुधार लाए ताकि रिजल्ट मिल सके। 4 साल पुराने और अब के बाबर में कोई अंतर नहीं दिखता है और अब इस समस्या को ठीक करने जरूरत है। उन्होंने कहा कि बाबर का दिमाग बंद हो चुका है। वो कहीं भी अपना दिमाग नहीं लगाते हैं। बाबर ने टीम को लेकर फिक्स कर लिया है कौन कहां पर खेलेगा और मैच के दौरान वो इसमें जरा सा भी बदलाव नहीं करते हैं। इससे साफ पता चलता कि उनका दिमाग काम नहीं करता है।

Related posts

नवरात्रि विशेष : पहले सुपारी के बराबर की आकार की थी माता की प्रतिमा, 500 सालों में अब तक इतनी बढ़ गई, लगातार हो रहे है चमत्कार

bbc_live

मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत…इतने दिन बढ़ी न्याय हिरासत

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज दोपहर में रहेगा अमृत काल और राहुकाल, पंचांग से जान लें सभी शुभ, अशुभ मुहूर्त

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!