28 C
New York
July 4, 2024
BBC LIVE
अंतर्राष्ट्रीय

पीएम मोदी के साथ जॉर्जिया मेलोनी ने ली सेल्फी, दोनों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इटली में आयोजित G-7 शिखर सम्मेलन से वापस भारत लौटकर अपने दौरे को सफल और उपयोगी बताया है। उन्होंने इटली की जनता और सरकार का गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आभार प्रकट किया है। पीएम मोदी की इटली यात्रा के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा उनकी मुलाकात इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से हुई। शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात ने विशेष ध्यान आकर्षित किया। मुलाकात के समय दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन हाथ जोड़कर किया, जो भारतीय और इतालवी संस्कृतियों के सम्मान का प्रतीक है।

जॉर्जिया मेलोनी ने ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी
G-7 शिखर सम्मेलन के बाद पीएम मोदी और जॉर्जिया मेलोनी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की गई है जिसमें जॉर्जिया मेलोनी पीएम मोदी के साथ सेल्फी ले रही हैं। यह तस्वीर किसी कमरे के बाहर की प्रतीत होती है, जहां एक दरवाजा और कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों नेता सहजता से खड़े हुए मुस्कुरा रहे हैं, जिससे उनकी मित्रता और पारस्परिक सम्मान स्पष्ट झलकता है। इस मुलाकात ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूती प्रदान की है और भविष्य में और अधिक सहयोग की संभावनाओं को प्रकट किया है। पीएम मोदी की इस यात्रा ने भारत-इटली संबंधों में एक नया आयाम जोड़ा है, जो दोनों देशों के लिए लाभकारी साबित होगा।

Related posts

कांग्रेस की मंशा बहुत खतरनाक, लोग तय करें कि देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से, पीएम का विपक्ष पर निशाना

bbc_live

GANDERBAL POLICE ARRESTED ONE MORE NOTORIOUS DRUG PEDDLER IN THE JURISDICTION OF PS GANDERBAL; CONTRABAND SUBSTANCE RECOVERED & SEIZED.

bbc_live

Anantnag Police attached the Property of Terrorist Associate in Kokernag.

bbcliveadmin

Leave a Comment

error: Content is protected !!