22.3 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope : आज परेशान रहेंगे मिथुन और कर्क समेत इन 5 राशियों के लोग, हानि के बन रहे हैं योग

Daily Horoscope: ग्रहों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है इसके बारे में आप अपने राशिफल  से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम आप दिन में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं. आज चंद्रमा मकर राशि में रहेंगे. शुक्र और बुध व सूर्य मिथुन राशि में विराजमान रहेंगे.

मंगल मेष राशि में रहेंगे. इसके साथ ही वृषभ राशि में गुरु मौजूद रहेंगे. राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में विराजमान रहेंगे. इसके साथ ही कुंभ राशि में शनि विराजमान रहेंगे. आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

पारिवारिक शुभ कार्यों में शामिल होने से सुयश एवं सम्मान मिलेगा. कार्यस्थल पर नई उपलब्धियों के साथ लाभ के योग बनेंगे. आज सामाजिक सम्मान मिलेगा.

वृषभ राशि

दोस्तों के साथ समय का दुरुपयोग न करें. आज विशेष लाभ होने की संभावना है, समझदारी से विचार कर कार्य करें. परिजनों से अनुकूल समाचार मिलेंगे. संतान की उन्नति होगी.

मिथुन राशि

परिवार के रीति-रिवाजों को पूरा करने में समय व्यतीत होगा. व्यापारिक समस्याओं का समाधान संभव है. लंबे समय से रुका धन मिलेगा. धार्मिक कार्यो में रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक चर्चा से मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि

साझेदारी में ली गई भूमि,आवास की समस्याओं से परेशान रहेंगे. आर्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा. विदेश जाने का मन बनेगा. जो बहुत जल्द पूरा होगा.

सिंह राशि

व्यापार में आर्थिक मामलों पर ध्यान दें. कानूनी विवाद होने की संभावना है. सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर मिलेंगे. धन प्राप्ति के योग बनेंगे. वाहन सुख संभव है.

कन्या राशि

आपसी विवाद से मन उदास रहेगा. कार्यस्थल पर व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. परिवारजनों की तरक्की होगी. परिवार में आपका महत्व बढ़ेगा. आर्थिक लाभ संभव है.

तुला राशि

व्यापारिक योजनाएं फलीभूत होंगी. कर्ज की पूर्णता होगी. दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें अन्यथा विवाद संभव है. रोजगार में पदोन्नति होगी.

वृश्चिक राशि

किसी भी कार्य में दुस्साहस नहीं करें. कानूनी काम आपके पक्ष में होंगे. प्रतिस्पर्धा से यश, सफलता मिलेगी. संतान से मदद प्राप्त होगी. प्रेम-प्रसंग में उलझ सकते हैं.

धनु राशि

सेहत का ध्यान रखें. परिवार में सौहार्द का वातावरण रहेगा. अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, आपको सफलता मिलेगी. अपनों से कटु वचनों का प्रयोग न करें.

मकर राशि

कार्यस्थल पर बिना मांगें सलाह न दें. कारोबार में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक होंगे. वैवाहिक निर्णय लेने में विलंब नहीं करें. व्यसनों से दूर रहें.

कुंभ राशि

निजी संबंधों में आज कोई फैसला लेना होगा. कई दिनों से चले आ रहे विवाद आज बड़ा रूप ले सकते है. धार्मिक यात्रा की रूपरेखा बनेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

मीन राशि

बिना सोचे काम न करें. आज रिश्तेदारों से विवाद संभव है. व्यापारिक कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा. व्यावसायिक अनुकूलता बनी रहेगी. आत्मविश्वास व पराक्रम बढ़ेगा.

Related posts

नशीले दवा के कारोबार पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने मुख्य सरगना को पटना से किया गिरफ्तार

bbc_live

बीजेपी जल्द 100 उम्मीदवारों के नामों का कर सकती है ऐलान, पीएम मोदी फिर वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव!

bbc_live

अब अंतरिक्ष में बजेगा भारत का डंका, सरकार ने 100 प्रतिशत विदेशी निवेश को दी मंजूरी

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!