23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: आज इन 6 राशि वालों को होगा बंपर लाभ, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन शुक्रवार?

Daily Horoscope: आज का दिन शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी और शुक्र ग्रह को समर्पित होता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसको आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों का चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है.

आज के दिन मेष राशि में मंगल रहने वाले हैं. वृषभ राशि में गुरु रहने वाले हैं. इसके साथ ही शुक्र और सूर्य मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे. बुध ग्रह कर्क राशि में रहेंगे. मीन में राहु, कन्या में केतु और कुंभ में शनि व चंद्रमा मिथुन राशि में रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपका दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

यह समय आपके लिए अनुकूल नहीं है, सतर्क रहें. कोई नया काम शुरु होने में विलंब हो सकता है. किसी अपने के प्रति अच्छी भावनाओं का उदय होगा. आशाएं बढ़ेंगी.

वृषभ राशि

समय का सदुपयोग करें. विशेष महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने का प्रयास करें. इससे आपको सफलता मिलेगी. कारोबारी समस्याओं से आपका सामना होगा. शाम के समय में यात्रा न करें.

मिथुन राशि

समय आपके अनुकूल नहीं है. इस कारण निवेश करने से बचें. धैर्य से कार्य का संपादन करते रहें, रुके हुए कार्यों की पूर्ति होगी. शुभ कार्यों में मन लगेगा. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

कर्क राशि

समय का सदुपयोग करें. इस समय पर आप दोस्तों के साथ मिलकर कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. विशेष लोगों से मुलाकात होगी. मनचाहे कार्य की सिद्धि होगी. झूठ बोलकर फंस सकते हैं.

सिंह राशि

अपनों की बातों से मन दुखी होगा. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा. आश्वासन प्राप्त होंगे, कारोबार में सफलता मिलेगी. सामाजिक संबंधों का लाभ मिलेगा. शुभ कार्यों में समय व्यय होगा.

कन्या राशि

दिन की शुरुआत व्यस्तता पूर्वक रहेगी. देव दर्शन और निजी कार्यों में समय बीतेगा. कारोबार में सफलता मिलेगी. भाग्य में प्रबलता बनी रहेगी. दूर स्थान से संदेश प्राप्त होंगे.

तुला राशि

आध्यात्मिक तरक्की होगी. धन लाभ के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे. परिजनों का सहयोग मिलेगा. एग्रीमेंट्स पूरे होंगे. संबंधों का लाभ मिलेगा, न्याय पक्ष उत्तम रहेगा.

वृश्चिक राशि

कारोबार विस्तार के योग बन रहे हैं. नई योजना का लाभ मिलेगा. परिजनों का व्यवहार कमजोर रहेगा. दांपत्य संबंधों में मधुरता आएगी, धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी.

धनु राशि

काम बहुत अधिक है, इस कारण आप अच्छे से अपनी कार्यनीति तय करें. काम आरंभ न करें, धैर्य से अपने कार्यों को लेकर समर्पित रहें. मध्यान्ह से कुछ राहत का अनुभव होगा. कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं.

मकर राशि

स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनुकूल समय का सदुपयोग करें. महत्वपूर्ण कार्यों को प्राथमिकता दें. अपनी संगत बदलें. बड़ों का आदर करें. संतान सुख संभव है, वाहन खरीदने का मन होगा.

कुंभ राशि

शासन-प्रशासन का सहयोग न मिलने से कार्य बाधित होंगे. लंबित कार्यों के पूरे होने की आशा बनी रहेगी. सामाजिक संबंधों मजबूत होंगे. यात्रा सफल रहेगी, शुभ कार्यों  में व्यय होगा.

मीन राशि

साझेदारी में किए गए कारोबार में तरक्की होगी, धन लाभ होता रहेगा. नया मकान, दुकान खरीदने के योग हैं. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. शुभ समाचार प्राप्त होंगे, यात्रा सफल रहेगी.

Related posts

तीसरी बार सत्ता में आने को लेकर पीएम मोदी आश्वस्त,नीतीश-चंद्रबाबू नायडू की तारीफ भी की,कहा-देश की करोड़ों माताओं बहनों ने मां की कमी महसूस नहीं होने दी

bbc_live

आयुष्मान कार्ड के नियमों में बदलाव: एक परिवार में कितने लोग बनवा सकते हैं कार्ड?

bbc_live

aaj Ka Panchang: जानिए गुरुवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!