BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: आज इन 5 राशि वालों के जीवन में आएगी बहार, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 10 जुलाई का दिन बुधवार?

Daily Horoscope: आज आपका दिन कैसा रहेगा, इसके बार में आप एक अनुमान अपने राशिफल से लगा सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में घटने वाली घटनाओं का एक अनुमान लगा सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जा सकता है.

आज मेष राशि में ग्रहों के सेनापति मंगल रहने वाले हैं. वृषभ राशि में देवगुरु बृहस्पति रहेंगे. ग्रहों के राजा मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे. कर्क राशि में धन और वैभव के स्वामी शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध रहेंगे. इसके साथ ही मायावी ग्रह राहु मीन राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही कन्या राशि में केतु मौजूद रहने वाले हैं. शनि आज कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे. चंद्रमा सिंह राशि में विराजमान रहने वाले हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

कोई विशेष व्यक्ति आपके जीवन के तौर-तरीके बदल देगा. आपको आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है. विरोधी आपको नीचा दिखाने का हर संभव प्रयास करेंगे. अपने मन की बातों को अपनों को बताा दें तो आपको रास्ता मिल जाएगा.

वृषभ राशि

जरूरत से ज्यादा किसी से घनिष्ठता संबंधों को कमजोर कर देती है.. खुद के अंदर सहने की शक्ति रखें. जल्द ही आप क्रोध से भर जाते हैं. स्वयं पर काबू रखें. व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है. उधार दिया पैसा वापस न आने से मुश्किले बढ़ेंगी.

मिथुन राशि

समय के साथ स्वयं को भी बदलें. अपने व्यवहार में नम्रता लाएं. कारोबार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे. भूमि संबंधित विवाद के चलते चिंता रह सकती है.

कर्क राशि

अपने विवेक से हर कार्य सफल कर लेंगे. पर्सनल लाइफ में दूसरों को हस्तक्षेप न करने दें. मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद रहेगी. आजीविका के लिए भटकना पड़ सकता है.. माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. किसी विशेष जन से आपके संबंध बनेंगे.

सिंह राशि

व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी. जीवनसाथी का साथ आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा. संतान के विवाह संबंधित समस्या से परेशान रह सकते हैं. भवन परिवर्तन के योग हैं. वाहन का प्रयोग सावधानी से करें.

कन्या राशि

अपनों से धोखा मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिलने की संभावना है. पारिवारिकजनों की सहायता करनी पड़ सकती है आजीविका के स्रोत में वृद्धि होगी. पिता के साथ तालमेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है.

तुला राशि

भविष्य के प्रति चिंतित रह सकते हैं.  मन में गलत विचारों को न आने दें. स्वयं पर नियंत्रण रखें. नकारात्मक सोच के कारण ही आप पीछे हैं. पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा. मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन संभव है.

वृश्चिक राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव होगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. आय के नए स्रोत स्थापित होंगे. अपने कर्मचारियों के कारण परेशान होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्यों में धन लग सकता है..

धनु राशि

स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है.. अपने आगामी भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. मन में कई विचार आएंगे. व्यवसाय में उन्नति होगी. भूमि-भवन संबंधित मामले आपके पक्ष में हल होंगे. प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे.

मकर राशि

अपनी संतान से विवाद हो सकता है. आजीविका को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. विवाह योग्य जातकों के लिए समय अच्छा है. कारोबार विस्तार करने का मन होगा. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है.

कुंभ राशि

अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान हो सकता है. सुख-सुविधा की वस्तुओं पर आपका धन खर्च होगा. आपकी उन्नति से विरोधी नाखुश रह सकते हैं. आपकी बातचीत करने की शैली से अधिकारी प्रभावित होंगे. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

मीन राशि

मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा. अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी. आलस की अधिकता से कार्य में रुचि नहीं रहेगी. आर्थिक मामले आज आपके पक्ष में हल होंगे. राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे.

Related posts

अमित शाह ने किया बड़ा एलान, लद्दाख में 5 नए जिले बनाएगी सरकार, पढ़ें पूरी खबर

bbc_live

भारी बारिश के बीच पटरियों पर जलभराव, 21 ट्रेनें रद्द…10 का मार्ग परिवर्तित

bbc_live

IPhone 15 Discount: भारी छूट, आईफोन 15 पर बंपर डिस्काउंट पाएं ऐसे, पूरी ऑफर जानें यहां

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!