BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

केबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जारी किया बयान, पत्रकारों को मुस्कुराते हुए दिया जवाब, जानिए क्या कहा

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में साय कैबिनेट के विस्‍तार को लेकर सभी के मन में जिज्ञासा है। चाहे फिर वो नेता है या फिर जनता। मंत्रिमंडल में 2 पद खाली हैं। छत्‍तीगसढ़ विधानसभा में 90 सदस्‍य हैं, इस लिहाज से प्रदेश की कैबिनेट में मुख्‍यमंत्री के साथ 12 मंत्री रह सकते हैं, लेकिन अभी सीएम के अलावा 10 ही मंत्री हैं। एक पद पहले से खाली था, जबकि मंत्री का दूसरा पद बृजमोहन अग्रवाल के इस्‍तीफे की वजह से खाली हो गया है।

ऐसे में सभी लोग मंत्रिमंडल के विस्‍तार का इंतजार कर रहे थे, उम्‍मीद की जा रही थी कि 22 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र से पहले कैबिनेट का विस्‍तार हो जाएगा, लेकिन केदार कश्‍यप को संसदीय कार्य विभाग की जिम्‍मेदारी देकर सीएम ने उस संभावना को खत्‍म कर दिया है। बता दें कि एक दिन पहले ही कश्‍यप को संसदीय कार्य विभाग का अतिरिक्‍त प्रभार सौपें जाने का नोटिफिकेशन जारी हुआ है।

आज जब राजधानी के पंडित दीन दयाल ऑडिटोरियम में सीएम की मीडिया से चर्चा हुई तो अन्‍य सवालों के साथ पत्रकारों ने मंत्रिमंडल के विस्‍तार को लेकर सवाल किया। इस पर सीएम ने हंसते हुए जवाब दिया, कहा..इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा।

Related posts

छिंदवाड़ा के बंटी साहू और गुना के केपी यादव में क्या कोई समानता है?

bbc_live

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने जारी किए आधार की जगह वैकल्पिक कार्ड, मोदी सरकार के मनसूबों पर उठाए सवाल

bbc_live

बच्चे के बाद अब मिली मां की लाश, दो दिन पहले बच्चे की गला रेतकर हुई थी हत्या

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!