9.5 C
New York
October 18, 2024
BBC LIVE
बिहारमहाराष्ट्रराज्य

Train Accident: चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की 12 बोगियां पलटीं, 2 की मौत ,कई लोगों के घायल होने की आशंका

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा में गुरुवार को गोंडा-गोरखपुर रेलमार्ग पर मोतीगंज के पिकौरा गांव के पास चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस की 12 बोगियां पलट गईं, जिसमें 2 लोगों की मौत की खबर है ,वहीं कई लोगों के घायल होने की आशंका है। रेलवे व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। घायलों को रेलवे अस्पताल लाया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस रेल हादसे में हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है। मौके पर 2-3 लोगों के शव अभी तक देखे गए हैं। कई यात्री घायल हैं। बताया जाता है कि ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतरे हैं। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। जिले की सारी एंबुलेंस घटनास्थल पर बुलाई गई है।

जिला प्रशासन ने अभी तक यह नहीं बताया है कि कोई हताहत हुआ है या नहीं। पुलिस के अनुसार, डिब्रूगढ़ जा रही पैसेंजर ट्रेन के कुछ डिब्बे मोतीगंज और झिलाही रेलवे स्टेशनों के बीच पटरी से उतर गए। बचाव कार्यों की निगरानी के लिए रेलवे और स्थानीय प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Related posts

CG रिश्वतखोरी मामला : BMO और हेल्थ डायरेक्टरेट का बाबू गिरफ्तार, घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए

bbc_live

बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 12 माओवादियों ने किया समर्पण

bbc_live

CG News : छत्तीसगढ़ मे 3 कृषि व 4 उद्यानिकी कॉलेजों में तैयार होंगे नये भवन, वित्त मंत्री ओपी ने भवन निर्माण के लिए 104 करोड़ की राशि स्वीकृत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!