23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राष्ट्रीय

भिलाई में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा से नाबालिग लड़की हुई लापता,जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग। भिलाई में पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा के दौरान जहां एक ओर चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो रही थी. वहीं पंडाल से एक 17 वर्षीय लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है. बोरसी निवासी इस युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत भिलाई नगर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि 28 जुलाई को दोपहर एक बजे बोरसी क्षेत्र की 17 वर्षीय युवती अपनी मां और मामी के साथ जयंती स्टेडियम में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आई थी. कथा के दौरान उसने अपनी मां से कहा कि वह बाथरूम जा रही है. कथा समाप्त हो जाने के बाद भी जब किशोरी नहीं लौटी तो उसकी मां को चिंता हुई. उन्होंने परिवार को इसकी जानकारी दी और परिवार के सदस्यों ने काफी खोजबीन की. पुलिस को भी सूचना दी गई. जब युवती का कोई पता नहीं चला, तो परिजनों ने भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

मामले में सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि किशोरी 9वीं कक्षा की छात्रा है. जिस तरह से वह अपनी मां से झूठ बोलकर गई है, इससे ऐसा अंदेशा है कि उसका किसी लड़के के साथ प्रेम संबंध था और वह उसी के साथ कहीं चली गई है. पुलिस ने लड़की की तलाश के लिए टीम को भेज दिया है और जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.

Related posts

फिल्म रामायण के सेट से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का फर्स्ट लुक लीक

bbc_live

Breaking: पूर्व मुख्य सचिव अजय सिंह बनाए गए राज्य निर्वाचन आयुक्त ,देखें आदेश

bbc_live

Aaj Ka Panchang : आज सावन अष्टमी उपरांत नवमी तिथि, जानें, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!