24.3 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमनोरंजनराज्य

पति मैथियास बोए की तापसी पन्नू ने उड़ाई खिल्ली, तो यूजर्स बोले- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

तापसी पन्नू के पति और बेडमिंटन प्लेयर मैथियास बोए इन दिनों डेनमार्क में नजर आ रहे हैं. मैथियास यहां भारतीय प्रतिनिधिमंडल के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. अब यहां से तापसी के पति ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें उनके बैकग्राउंड में तिरंगा दिखाई दे रहा है. Mathias Boe की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेता ने इस फोटो में कलरफुल कुर्ता और सफेद पैंट पहना है जो कि इन पर काफी अच्छा लग रहा है.

मैथियास बोए को इंडियन अटायर में देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि मैथियास ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपना एक्सपीरियंस भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अब पति की इस पोस्ट पर पत्नी तापसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

तापसी पन्नू ने किया ये कमेंट

तापसी पन्नू ने मैथियास की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘अब अगले स्वतंत्रता दिवस तक तुम्हें हमारा राष्ट्रगान गाते हुए एक रील बनानी होगी.’ तापसी की ये रिक्वेस्ट जो कि काफी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि 24 मार्च को तापसी ने मैथियास से शादी की थी, और इससे पहले दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे.

दरअसल, Mathias Boe ने 15 अगस्त को लेकर एक पोस्ट किया था जिसमें तापसी ने ये कमेंट किया. मैथियास ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए और भारत के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा-, ‘डेनमार्क में भारतीय प्रतिनिधिमंडल के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया. डेनमार्क में नए राजदूत मनीष प्रभात का वेलकम है, आपसे मिलकर काफी खुशी हुई.’

Related posts

पढ़िये बजट में अब तक क्या-क्या मिला…नौकरियां, लोन में छूट, रोजगार की नयी स्कीम

bbc_live

शिक्षक पति-पत्नी की मौत: फांसी पर लटकी मिली शिक्षक दंपत्ति की लाश, एक ही घर में दो लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

bbc_live

एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर बने माता-पिता, बच्चे का रखा ये अनोखा नाम

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!