23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsराष्ट्रीय

पूर्व सीएम के लिए खुले रहेंगे दरवाजे : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का सकारात्मक संदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने रक्षाबंधन के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। सावन के आखिरी सोमवार को उन्होंने परिवार के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। मध्य प्रदेश के उज्जैन रवाना होने से पहले सीएम साय ने  रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद वे दोपहर तक छत्तीसगढ़ लौट आएंगे और अपनी बहनों के साथ राखी का त्योहार मनाएंगे।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बलौदाबाजार हिंसा के सिलसिले में देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बारे में भूपेश बघेल के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बघेल को ऐसी भावनाएँ व्यक्त करनी ही पड़ती हैं, साथ ही कहा कि वो तो कहेंगे ही। उन्हें यदि लग रहा है कि उनके साथ अन्याय हो रहा है तो आगे भी उनके लिए दरवाजे खुले हैं।”

हिंसा के 67 दिन बाद किया देवेंद्र यादव को गिरफ्तार

देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बीते रविवार को रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें कांग्रेस नेताओं ने छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, “बलौदाबाजार में 10 जून को हुई हिंसा के 67 दिन बाद बीते शनिवार को देवेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया। जांच अधिकारी ने जो कुछ पढ़ा है, उसके आधार पर सभी आरोप लगाए हैं। कोई हत्या नहीं हुई है, अन्यथा धारा 302 लगाई जाती। सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को नहीं पकड़ा गया है। पुलिस को हिंसा के संबंध में देवेंद्र यादव के खिलाफ कम से कम एक सबूत पेश करना चाहिए था। उन्हें बिना किसी सबूत के गिरफ्तार कर लिया गया।”

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी पुलिस प्रशासन को चेतावनी

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपनी कार्रवाई में ईमानदारी बरतें। उन्होंने कहा, “सरकारें आती-जाती रहेंगी, लेकिन ऐसी कोई गतिविधि न करें जिससे जनता से नज़रें मिलाने में बाधा आए।”

Related posts

जूता कारोबारियों पर IT का छापा: 11200 से ज्यादा मिली 500 के नोटों की गड्डियां, दो कैश वैन से में ले जाया गया नगद

bbc_live

वैष्णोदेवी के बाद अब अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट जारी, घाटी में 150 से ज्यादा आतंकी एक्टिव

bbc_live

राउज एवेन्यू कोर्ट ने ED पर की सख्त टिप्पणी, कहा- कानून से ऊपर नहीं ED, आम लोगों के खिलाफ नहीं कर सकता सख्त कार्रवाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!