23.3 C
New York
September 19, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsछत्तीसगढ़राज्य

प्राइवेट स्कूल की जांच के लिए पहुंची जिला शिक्षा विभाग की टीम ,शाला प्रबंधन ने नहीं खोला गेट, डीईओ पर फेंके अंडे

भानुप्रतापपुर। प्राइवेट स्कूल की जांच के लिए पहुंची जिला शिक्षा विभाग की टीम पर अंडे फेंकने की घटना समाने आई है। मामला भानुप्रतापपुर के माइल स्टोन का है। यहां शिक्षा जिला शिक्षा अधिकारी अशोक पटेल और उनकी टीम जांच के लिए माइल स्टोन स्कूल पहुंची थी। उस दौरान स्कूल प्रबंधन ने जांच के लिए स्कूल का मुख्य दरवाजा नहीं खोला। अंदर से अंडे और पानी फेंका। इसके बाद जांच दल को बैरंग वापस जाना पड़ा।

बता दें कि जांच दल को इस प्राइवेट स्कूल में कई शिकायत मिली थी। इसके बाद शिक्षा विभाग की टीम जांच के लिए पहुंची थी। बताया जा रहा है ​कि इससे पहले भी शिक्षा विभाग की जांच टीम तीन बार जांच के लिए स्कूल पहुंची थी। किसी टीम को स्कूल परिसर में पहुंचने नहीं दिया गया और बिना जांच किए हर बार जांच दल को बैरंग वापस लौटना पड़ा। जांच दल में दो सहायक संचालक, खंड शिक्षा अधिकारी, निजी स्कूलों के नोडल अधिकारी और पुलिस बल था।

इसके बाद आज फिर जिला शिक्षा अधिकारी को स्कूल परिसर में नहीं घुसने दिया और अंडे फेंके गए। अब आगे देखना होगा की जिला प्रशासन स्कूल प्रबंधन पर क्या कार्रवाई करता है।

Related posts

मचा हड़कंप : तीन बच्चों की मां ने देवर संग मौत को लगाया गले

bbc_live

विवादों में घिरती जा रही राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा,भारत विरोधी सांसद इल्हान उमर से की मुलाकात तो हो गया बवाल, बीजेपी हमलावर

bbc_live

बड़ा चोर गिरोह चढ़ा जशपुर पुलिस के हत्थे

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!