6.5 C
New York
October 15, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराष्ट्रीय

कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन: कैंसर की वजह से गई 57 वर्षीय कॉमेडियन की जान

मुंबई। हिंदी और मराठी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता अतुल परचुरे का निधन हो गया है। वे मराठी फिल्मों के जाने-माने कलाकारों में से एक थे और अपनी मृत्यु के समय उनकी उम्र 57 वर्ष थी। पिछले कुछ सालों में परचुरे कैंसर से जूझ रहे थे, हालांकि इलाज के बाद उनमें सुधार के संकेत मिले थे। वे स्क्रीन पर अपनी अनूठी कॉमेडी शैली के लिए जाने जाते थे। उनकी मृत्यु का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

लीवर कैंसर से जूझ रहें थे अतुल परचुरे

अतुल परचुरे ने पिछले साल लीवर कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बात की थी और जुलाई 2023 में उन्होंने दावा किया था कि उनकी बीमारी का सही से प्रबंधन नहीं किया गया, जिससे उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि वे ठीक से चल या बोल नहीं पा रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि, उनकी गिरती सेहत के कारण उन्हें काम और दूसरे पेशेवर अवसर भी नहीं मिल पाए और अपनी स्थिति और इलाज के कारण उन्हें कपिल शर्मा के शो में भाग लेने का निमंत्रण भी अस्वीकार करना पड़ा।

फिर से शुरू किया था इंडस्ट्री में अपना काम

अतुल परचुरे ने एक गंभीर बीमारी से उबरने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना काम फिर से शुरू किया। वे सलमान खान की “पार्टनर”, “सलाम-ए-इश्क” और “बिल्लू बार्बर” सहित कई प्रमुख फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में दर्शकों का मनोरंजन किया। अतुल ने अपने करियर की शुरुआत “आरके लक्ष्मण की दुनिया” से की थी और एक बार उन्होंने बताया था कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के बाद, वे भारत लौटे तो उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। उन्होंने बताया कि, शुरुआत में उन्हें मतली का अनुभव हुआ, जिसके कारण वे कुछ भी नहीं खा पा रहे थे। उनके लक्षणों के आधार पर, डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। दुर्भाग्य से, अब वे इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं।

Related posts

हाथरस पहुंचे सीएम योगी,अस्पतालों में पीड़ितों से मिले, दूर तक मिले-जूते -चप्पल, सत्संग स्थल बन गया शमशान

bbc_live

इंटरनेशनल मास्टर्स लीग में हिस्सा लेने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आएंगे रायपुर, शेड्यूल जारी, देखें कब-कब होंगे मैच

bbc_live

जगन्नाथ मंदिर का रत्न भंडार 46 साल बाद आज खुला, अंदर मिली चीजों का क्या किया जाएगा, जानें यहां

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!