24.4 C
New York
October 23, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़

राजधानी में दो गुटों में हुआ गैंगवार, पुरानी रंजिश बना कारण, इलाके में तनाव

रायपुर। राजधानी रायपुर के मौदहापारा तालाब पार इलाके में देर रात दो गुटों में गैंगवार की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों के बीच आपस में भिड़ गए। इस झड़प में लाठी, डंडे और धारदार हथियारों का जमकर इस्तेमाल किया गया। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया है।

मौदहापारा थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में साधारण मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस झड़प में शामिल सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके में गश्त बढ़ा दी है और स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास जारी है। हालांकि दोनों गुटों में झड़प की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मौदहापारा थाना क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस वारदात की पूरी तस्वीर को देखने की कोशिश कर रही है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि वारदात के पीछे की वजह और आरोपियों की पहचान को लेकर जांच जारी है।

Related posts

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बादलों की गरज के दौरान लोगों से सुरक्षित स्थान पर रहने की अपील की

bbc_live

किसान अब 16 अगस्त तक करा सकेंगे फसल बीमा ,छत्तीसगढ़ सरकार के प्रस्ताव पर केन्द्र सरकार ने दी सहमति

bbc_live

कबीरधाम के कण-कण में शिव का वास, अमरकंटक से डोंगरिया और पंचमुखी बुढ़ा महादेव से भोरमदेव मंदिर तक गुंज रहा है हर-हर महादेव

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!