17.6 C
New York
October 25, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

रायपुर में पुलिस स्मृति दिवस परेड, सीएम विष्णुदेव साय ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, परिजनों के छलके आंसू

रायपुर। पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर रायपुर में चौथी वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल परिसर माना में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। राज्यपाल रमेन डेका की विशेष उपस्थिति में पुलिस स्मृति दिवस परेड कार्यक्रम हो रहा है। कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा शामिल हो रहे हैं।

चौथी वाहिनी छग सशस्त्र बल परिसर में सोमवार को पुलिस स्मृति दिवस का आयोजन किया गया। राज्यपाल रमेन डेका और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के अलावा तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने शहीद 11 पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर वीर शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि, पुलिस स्मृति दिवस हर साल 21 अक्टूबर को उन वीर पुलिसकर्मियों के सम्मान में मनाया जाता है जिन्होंने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी। यह दिन हमें हमारे देश की सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिसकर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका की याद दिलाता है। सीएम ने कहा है कि सुरक्षा बलों और पुलिस के वीर शहीदों के कर्तव्यों के निर्वहन के दौरान दिए सर्वाेच्च बलिदान पर पूरे देश को गर्व है। यह अवसर शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों के साथ-साथ कार्यक्रम में मौजूद लोगों के लिए एक भावुक क्षण था।

Related posts

मध्यप्रदेश पुलिस में 7 आईपीएस के तबादले: इंदौर के नए पुलिस कमिश्नर बने संतोष सिंह, इन जिलों के SP बदले, देखें लिस्ट

bbc_live

जगदलपुर नगर निगम की सत्ता खोने के बाद कांग्रेस ने चुना नेता प्रतिपक्ष , उदय नाथ जेम्स बनें विपक्ष के नेता

bbc_live

आयुर्वेद पूरे विश्व को हमारी देन, इससे तन और मन दोनों होते हैं स्वस्थ: बृजमोहन अग्रवाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!