26.5 C
New York
July 27, 2024
BBC LIVE
राज्य

CG CRIME: मामूली विवाद पर पिता को उतारा था मौत के घाट, तीन साल बाद पंजाब से गिरफ्तार

बिलासपुर। तीन साल पहले बिलासपुर में तारबाहर क्षेत्र के कंस्ट्रक्शन कॉलोनी में रहने वाले युवक ने मामूली विवाद के चलते अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद से आरोपी तीन साल तक फरार चल रहा था। अब वहीं बिलासपुर पुलिस ने तीन साल बाद आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, तारबाहर क्षेत्र  के कंस्ट्रक्शन कॉलोनी में तीन साल पहले राहुल शंकर नामक युवक ने अपने पिता ही हत्या कर दी थी। राहुल आए दिन अपने पिता अरुण शंकर से पैसों को लेकर विवाद करता था। राहुल ने 8 अक्टूबर 2020 को अपने पिता से पैसों की मांग की लेकिन पिता अरुण ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने अपने ही पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी थी। वहीं अरुण का छोटा बेटा उसे अस्पताल ले गया लेकिन वहां उसकी मृत्यु हो गई। घटना के दूसरे दिन ही रिपोर्ट दर्ज कराई गई। लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुका था।

पुलिस को कैसे मिली जानकारी ?

बता दें कि घटना के तीन साल बाद आरोपी राहुल शंकर  ने अपनी पूर्व पत्नी को फोन किया। इधर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को इसकी भनक लग गई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पंजाब में पटियाला क्षेत्र के ग्राम लुखंड गिरफ्तार कर लिया है। वहीं TI अनिल अग्रवाल ने बताया कि पिता की हत्या के बाद आरोपी अपने ससुराल रायपुर चला गया था। वहां पर वह कुछ दिन तक छिपकर रहा। इसके बाद वह पकड़े जाने के डर से दिल्ली चला गया। दिल्ली में उसकी पहचान पंजाब में रहने वाले एक युवक से हो गई। इसके बाद वह पंजाब में जाकर खेतों की रखवाली करने लगा। छह महीने पहले ही वह पंजाब गया था।

Related posts

CG : राज्य सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का किया तबादला, देखिये लिस्ट

bbc_live

लोकल ट्रेन के यात्रियों को मिली बड़ी राहत, रेल किराया हुआ आधा

bbc_live

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने जारी किए आधार की जगह वैकल्पिक कार्ड, मोदी सरकार के मनसूबों पर उठाए सवाल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!