9.6 C
New York
April 21, 2024
BBC LIVE
राज्य

नक्सल मुठभेड़ में घायल जवानों से मिले राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा..माओवादी आतंक का बहादुरी से मुकाबला करने के लिए जवानों की सराहना..

रायपुर। राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा आज सुकमा जिले के टेकलगुड़ेेम में बीते 30 जनवरी को नक्सल मुठभेड़ में घायल जवानों के स्वास्थ्य जानकारी लेने राजधानी रायपुर के मोवा स्थित एक निजी अस्पताल पहुँचे। इस दौरान मंत्री वर्मा ने घायल जवानों का हाल चाल जाना और चिकित्सकों से उपचार के संबंध में आवश्यक जानकारी ली। उन्होंने जवानों के द्वारा अपनी जान का परवाह न करते हुए माओवादी आतंक का मुकाबला करने के लिए उनकी सराहना की।

ज्ञातव्य है कि 30 जनवरी को प्रदेश के सुकमा जिले के जगरगुण्डा थाना क्षेत्र के ग्राम टेकलगुड़ेम में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमलें का मुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन जवान शहीद हो गए थे। जिसमें 201 कोबरा सीआरपीएफ बटालियन के आरक्षक देवेन सी. और आरक्षक पवन कुमार तथा 150 वीं बटालियन के आरक्षक लम्बाधर सिंघा शहीद को गए थे। इस घटना में 16 जवान घायल हो गए थे जिसमें से 8 जवानों को बेहतर उपचार के लिए राजधानी रायपुर के निजी चिकित्सालय में बेहतर उपचार के लिए लाया गया है।

Related posts

रायपुर में एक हफ्ते के अंदर दूसरा हिट एंड रन केस, तेज रफ्तार कार की टक्कर से अधेड़ की मौत

bbc_live

गरियाबंद जिले में केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण योजना प्रधानमंत्री ग्राम सड़क को मटियामेट करने में जुटा विभाग

bbc_live

ED ने पूर्व मंत्रियों-अधिकारियों पर दर्ज कराई 100 से अधिक FIR, कांग्रेस ने बताई बदले की कार्रवाई

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!