BBC LIVE
राज्य

दुर्ग से ‘आस्था स्पेशल’ ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना, भक्तों ने लगाए जय श्री राम के नारे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की एक और गारंटी पूरी हुई है। बुधवार को “श्रीरामलला दर्शन योजना” के तहत हज़ारों श्रद्धालुओं के भारी उत्साह के साथ दुर्ग से पहली ट्रेन “आस्था स्पेशल” अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई।

आस्था स्पेशल ट्रेन को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह, कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी, कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल, वरिष्ठ विधायक धरमलाल कौशिक ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।

मोदी की एक और गारंटी पूरी

दरस परस मज्जन अरु पाना।
हरइ पाप कह बेद पुराना॥
नदी पुनीत अमित महिमा अति।
कहि न सकइ सारदा बिमल मति॥

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्रेन रवाना होने से पहले अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि, छत्तीसगढ़वासी भांचा श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या नगरी में उनको निहारने, दुलारने और अपने प्रेम की पूंजी को उन पर न्यौछावर करने आ रहे हैं।

श्रीरामलला दर्शन योजना के तहत छत्तीसगढ़वासियों को अयोध्या धाम में भांचा श्रीराम के दर्शन कराने के लिए 7 फरवरी को दुर्ग रेलवे स्टेशन से पहली ट्रेन रवाना होगी।

यह दिन छत्तीसगढ़वासियों के लिए सौभाग्य का दिन होगा। सभी अपने भांचा श्रीराम के दर्शन कर पुण्य फल की प्राप्ति करेंगे। मामा और भांजे के मिलन कराने का सौभाग्य हमें प्राप्त हुआ है।

इस यात्रा के अंतर्गत दर्शनार्थियों को भगवान शिव के त्रिशूल की नोक पर बसी हुई नगरी काशी के भगवान श्री विश्वनाथ व गंगा आरती के दर्शन भी कराये जाएंगे। यात्रा में सभी के लिए उत्तम भोजन आदि की व्यवस्था हमारी सरकार करेगी।

Related posts

CG ACCIDENT : सड़क हादसे में भाजपा नेता की मौत…एक की हालत गंभीर

bbc_live

केबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जारी किया बयान, पत्रकारों को मुस्कुराते हुए दिया जवाब, जानिए क्या कहा

bbc_live

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से इन नामों पर लग सकती है मुहर, पूर्व मुख्यमंत्री सहित कई विधायकों का नाम शामिल

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!