BBC LIVE
राष्ट्रीय

पटना में विपक्षी गठबंधन की चुनावी सभा में टूटा मंच, बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मीसा भारती ने दिया सहारा

पालीगंज। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सोमवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब बिहार में उनकी एक चुनावी रैली के लिए बनाए गए मंच का एक हिस्सा झुक गया। राहुल गांधी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार मीसा भारती के लिए प्रचार करने राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके पालीगंज आए थे।

मीसा भारती मंच पर राहुल गांधी को उनकी सीट की ओर ले जा रही थीं, तभी अस्थायी मंच का एक हिस्सा झुक जाने के कारण राहुल को संतुलन बनाने की कोशिश करते हुए देखा गया। तभी मीसा भारती ने तुरंत गांधी का हाथ पकड़ लिया, जिससे उन्हें अपना संतुलन बनाने में मदद मिली और उन्होंने मदद के लिए दौड़े सुरक्षाकर्मियों से मुस्कराते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ठीक हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि, बाद में मंच को सही करके रैली की शुरुआत की गई। इस दौरान राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घेराव किया। राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी…”

Related posts

Aaj Ka Panchang : आज के पंचांग से जानें 14 अप्रैल के दिन पूजन का क्या रहेगा शुभ मुहूर्त?

bbc_live

हाथरस भगदड़ कांड: 121 मौतों पर भोले बाबा ने दिया वीडियो स्टेटमेंट , मुख्य आरोपी ने किया सरेंडर

bbc_live

प्लेन के टॉयलेट में मिला करोड़ों का सोना…कस्टम अफसर भी हैरान

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!