23.4 C
New York
October 5, 2024
BBC LIVE
राष्ट्रीय

शिमला में बड़ा सड़क हादसा: गिलटारी रोड पर गिरी HRTC की बस, चार की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

शिमला। शिमला में आज सुबह एक दुखद दुर्घटना घटी। रोहड़ू डिपो की हिमाचल परिवहन निगम की एक बस गिलटारी रोड से नीचे गिर गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जुब्बल तहसील के अंतर्गत कुड्डू से गिलटारी जा रही बस चार किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद ही दुर्घटना का शिकार हो गई।

मृतकों में बस का ड्राइवर और कंडक्टर, धनसार गांव की एक महिला और एक नेपाली नागरिक शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को उपचार के लिए रोहड़ू अस्पताल ले जाया गया है।

हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ. ड्राइवर और कंडक्टर सहित कुल सात लोगों को ले जा रही बस एक खड़ी पहाड़ी से लुढ़क गई और नीचे सड़क पर रुक गई, जिससे तत्काल मृत्यु हो गई और गंभीर चोटें आईं। दो पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस और रोहड़ू के उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सहित स्थानीय अधिकारी जांच शुरू करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। दुर्घटना का सटीक कारण फिलहाल अज्ञात है। एसडीएम जुब्बल राजीव सांख्यान ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि दुखद घटना का कारण निर्धारित करने के प्रयास जारी हैं।

Related posts

अशरफ ए मिल्लत सय्यद मुहम्मद अशरफ किछौछवी 11 मार्च को पूर्वांचल में दो कॉलेजों का करेंगे उद्घाटन

bbcliveadmin

कबीरधाम के कण-कण में शिव का वास, अमरकंटक से डोंगरिया और पंचमुखी बुढ़ा महादेव से भोरमदेव मंदिर तक गुंज रहा है हर-हर महादेव

bbc_live

Aaj Ka Rashifal: 30 मार्च को तुला, कुम्भ, कन्या समेत 7 राशियों का चमकेगा भाग्य, मेष, सिंह वाले सूर्य को जल दें

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!