23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsराज्य

लड़की को आई लव यू कहने पर युवक को मिली कठोर सजा, कोर्ट ने 5 साल बाद सुनाया फैसला

मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत में एक युवक को लड़की से अपने प्यार का इजहार करने के आरोपों पर 2 साल की सजा सुनाई है। युवक पर आरोप है कि उसने एक नाबालिक लड़की से अपने प्यार का इजहार करते हुए उसे आई लव यू बोला था। जिसपर विशेष अदालत के न्यायाधीश अश्विनी लोखंडे ने उसे 2 वर्ष की कठोर सजा सुनाई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल या पूरा मामला सितंबर 2019 का है। शिकायतकर्ता ने अपने शिकायत में बताया कि उसने अपनी नाबालिक बेटी को चाय पत्ती लेने के लिए दुकान भेजा था। लेकिन रोते हुए घर लौटी। इस पर जब मां ने उसके रोने का कारण पूछा तो लड़की ने बताया कि, इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाले एक लड़के ने उसका हाथ पकड़ा और उसे ‘आई लव यू’ कहा।

वहीं इस मामले पर आरोपी युवक ने कहा कि, उसका पीड़िता के साथ प्रेम संबंध था और उसने (लड़की ने) खुद उसे घटना वाले दिन मिलने के लिए बुलाया था।

जिस पर अब न्यायाधीश ने फैसला सुनाते हुए कहा कि, यह साबित हो चुका है कि आरोपी ने लड़की के साथ बाल का प्रयोग किया। आरोपी द्वारा कहे गए शब्दों से निश्चित रूप से पीड़िता की गरिमा को ठेस पहुंची है। लड़की घटना के समय 14 वर्ष की थी।”

Related posts

हर घर निर्मल जल अभियान को पूरा करने के लिए जल जीवन मिशन में 4500 करोड़ रुपए का प्रावधान, वित्त मंत्री बोले – पिछले साल की तुलना 2 गुना बढ़ा विभाग का बजट

bbc_live

विपदाओं को हर लेते हैं विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश रंजना साहू

bbc_live

नवरात्रि विशेष: छत्तीसगढ़ के इस दुर्गा मंदिर से जुड़ी है 22 सौ साल पुरानी प्रेम कहानी, जानें इतिहास

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!