23.7 C
New York
September 16, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsराज्यराष्ट्रीय

Kolkata Murder Rape Case : RG Kar मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर गिरी गाज, IMA ने रद्द की सदस्यता

नई दिल्ली। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की सदस्यता निलंबित कर दी गयी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आईएमए मुख्यालय के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. आरवी अशोकन द्वारा गठित अनुशासनात्मक समिति ने सर्वसम्मति से आईएमए कलकत्ता शाखा के उपाध्यक्ष डॉ. संदीप घोष की सदस्यता निलंबित करने का निर्णय लिया है।

सीबीआई कर रही है जांच

गौरतलब है कि, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म-हत्याकांड मामले के बाद इसके पू्र्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी जांच के दायरे में आए थे। संदीप घोष ने घटना के अगले ही दिन कॉलेज के प्रिंसिपल पद से इस्तीफा दे दिया था। संदीप घोष के कार्यकाल के दौरान कॉलेज में कथित तौर पर वित्तीय अनियमितता और भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। जिसके बाद कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने घोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की थी।

फोन कॉल्स ट्रैक कर रही है सीबीआई

सीबीआई ने संदीप घोष का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया था। वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीबीआई अब घोष के 9 अगस्त की सुबह सेमिनार कक्ष में ट्रेनी डॉक्टर का शव मिलने के तुरंत बाद किए गए मोबाइल फोन कॉल्स को ट्रैक कर रही है। जांच अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, उन कॉल्स के दौरान बातचीत के दौरान वास्तव में क्या हुआ था।

Related posts

सीएम विष्णुदेव नारायणपुर को देंगे सौगात, 3 फरवरी को करेंगे 108 करोड़ के विकास कार्याें का लोकार्पण-शिलान्यास

bbc_live

IPL 2024: 22 मार्च से 17वें सीजन का आगाज, जानें कहां होगी ओपनिंग सेरेमनी, कब आएगा पूरा शेड्यूल?

bbc_live

भीषण सड़क हादसा : बस-लारी की टक्कर में 6 की जिंदा जलकर मौत

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!