19.3 C
New York
September 18, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEraipurtop newsछत्तीसगढ़राज्य

Kedar Gupta : पद यात्रा नही माफी यात्रा निकाले कांग्रेस

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कांग्रेस द्वारा निकाली जाने वाली पदयात्रा को कांग्रेस का एक और नया शिगूफा बताते हुए कहा है कि यह पदयात्रा मुद्दाविहीन कांग्रेस के राजनीतिक अस्तित्व को बचाने की निरर्थक सियासी कवायद ही साबित होगी। गुप्ता ने कहा अपने पाँच साल के शासनकाल में कांग्रेस ने प्रदेश में अन्याय, अत्याचार, माफियागिरी, वादाखिलाफी, हर वर्ग के साथ छल-कपट और  घपले-घोटालों के जरिए प्रदेश के खजाने की लूट की सारी हदें लांघकर जो अपराध प्रदेश की जनता के साथ किया है, उससे जनता-जनार्दन का अब कांग्रेस पर रंचमात्र भी विश्वास नहीं रह गया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस जो पदयात्रा निकाल रही है, दरअसल उसका नाम माफी पदयात्रा होना चाहिए। कांग्रेस की भूपेश-सरकार ने पाँच साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबो दिया। कोयला, शराब, रेत, जमीन, गौठान, गोबर, यहाँ तक कि गरीबों के चावल में भी भूपेश सरकार ने घोटाला कर डाला और छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबा दिया। गुप्ता ने कहा कि अब विधानसभा और लोकसभा चुनावों में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंका, तब कांग्रेसियों को पद यात्रा निकालने की सूझी है।

निश्चित रूप से कांग्रेस के सभी मौजूदा वपूर्व विधायकों समेत सारे पूर्व मंत्रियों, सबको प्रदेशभर में घूम-घूमकर जनता से माफी मांगनी चाहिए, हालाँकि यह भी उतना ही सच है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता कांग्रेस के शासन से त्रस्त हो चली थी और अब वह कांग्रेस को कभी माफ करने वाली नहीं है।

Related posts

23 किसानों के अकाउंट से उड़ाए 1 करोड़ 84 लाख रुपये, एचडीएफसी बैंक के मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज

bbc_live

Chief Minister Dr. Yadav : मध्यप्रदेश में सभी निवेशकों और उद्योगपतियों का है स्वागत

bbc_live

कारखानों, संस्थाओं में कार्यरत श्रमिक कर्मचारियों को मिलेगा अवकाश…इस दिन रहेगी छुट्टी..!!

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!