19.7 C
New York
October 4, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsदिल्ली एनसीआरराज्यराष्ट्रीय

‘नशे की अंधेरी दुनिया में…’, 5600 करोड़ की ड्रग्स बरामद पर अमित शाह का कांग्रेस पर जमकर हमला

नई दिल्ली। हाल ही में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त की।

बता दें कि, ड्रग तस्करी मामले में मुख्य संदिग्ध तुषार गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया है। भारतीय जनता पार्टी का दावा है कि तुषार गोयल भारतीय युवा कांग्रेस के आरटीआई सेल के प्रमुख हैं। इस मामले को लेकर अमित शाह ने आज शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा।

अमित शाह बोले –  ड्रग्स के अंधेरे में युवाओं को धकेल रही कांग्रेस

अमित शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “जबकि मोदी सरकार ‘नशामुक्त भारत’ के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है, उत्तर भारत से 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स की जब्ती में एक प्रमुख कांग्रेसी नेता की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है।” अमित शाह ने आगे लिखा, “कांग्रेस नेता द्वारा युवाओं को नशे के दलदल में फंसाने के लिए अपने राजनीतिक प्रभाव का फायदा उठाने के प्रयास को मोदी सरकार कभी सफल नहीं होने देगी। हमारा प्रशासन पूरे ड्रग नेटवर्क को खत्म करने और ‘ड्रग-मुक्त भारत’ स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध है, भले ही ड्रग तस्करों का राजनीतिक कद या पद कुछ भी हो।”

Related posts

निगम मंडल में जल्द होगी नियुक्ति, मंत्रीमंडल में भी खाली पड़े मंत्री पद पर होने वाला है फैसला !

bbc_live

राहुल गांधी रायबरेली से बनेंगे सांसद, छोड़ेंगे वायनाड सीट

bbc_live

जावेद खान बने लगातार तीसरी बार भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता… देखें लिस्ट

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!