16.3 C
New York
September 8, 2024
BBC LIVE
छत्तीसगढ़राज्य

Crime: बंद कमरें से लापता 24 दिन की तारा की लाश कुएं में मिली, परिजनों से पूछताछ जारी

  बिलासपुर: बिलासपुर के मस्तूरी इलाके के किरारी गांव में बंद कमरे से लापला 24 दिन की नवजात बच्ची की लाश कुएं में मिली है। थाने में सूचना देने के बाद फोरेंसिक और बिलासपुर से डॉग स्क्वाड के खोजी कुत्ता घर के पास एक कुएं में मासूम की लाश को खोज निकाला है।

पुलिस को संदेह है कि तीसरी लड़की के जन्म लेने के कारण माता-पिता या उसके दादा-दादी में से किसी ने बच्ची को कुएं में ले जाकर फेंक दिया। यह किसने किया, हत्या के बाद शव फेंका गया, या जिंदा ही फेंक दिया गया, या फिर दुर्घटना हो गई, पुलिस इन सब सवालों की वह तलाश कर रही है।
 बता दें कि किरारी के करण गोयल व हसीना गोयल के घर पिछले महीने जन्म लेने वाली बच्ची तारा अपने मां के बिस्तर से रविवार की रात में गायब हो गई। पुलिस को परिजनों ने बताया कि घर का दरवाजा भीतर से बंद था। बच्ची मां के साथ सोई थी। रात 2.30 बजे मां ने जब उसे दूध पिलाना चाहा तो बच्ची बिस्तर से गायब थी। पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली।
 पुलिस ने पाया कि करण गोयल के घर से बाहर निकलने के दो दरवाजे हैं। एक सामने है, दूसरा छत जाने के लिए है। नवजात की मां हसीन का कहना है कि उसने खुद ही दोनों दरवाजे रात में बंद किए थे। बच्ची गायब होने के बाद भी घर के दरवाजे बंद थे। पुलिस के लिए यह पहेली बन गई। उसने परिवार के लोगों से पूछताछ की तो उनका कहना है कि भूत-प्रेत उठा ले गया होगा। गांव में भी उनके परिवार के लोग इसी तरह की बात कर रहे थे।
 पुलिस ने गांव में तलाशी के बाद फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड के खोजी कुत्ता घर से निकलकर सीधे 30 मीटर दूर एक कुएं में पहुंचा और भोंकने लगा। पुलिस ने कुएं से लाश निकाली और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शार्ट पीएम रिपोर्ट में किसी तरह की चोट नवजात के शरीर में नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं किया है। परिजनों से पूछताछ जारी है।

Related posts

धान का रोपा लगा रही 5 लड़कियां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलसी,अस्पताल में भर्ती

bbc_live

रांची : विपक्ष को एक और बड़ा झटका, चंपई सोरेन के बाद लोबिन हेम्ब्रम भाजपा में शामिल

bbc_live

फांसी के फंदे पर लटका मिला युवती का शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!