BBC LIVE
राष्ट्रीय

Daily Horoscope: आज बेहद सावधानी बरतें वृषभ और मिथुन राशि के लोग, नुकसान के बन रहे हैं योग

Daily Horoscope: आज रविवार का दिन है और यह दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं.ग्रहों की चाल आपके भविष्य में घटने वाली सभी घटनाओं के लिए जिम्मेदार होती है. इस कारण ग्रहों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है.

ग्रहों की चाल की बात करें तो आज ग्रहों के सेनापति मंगल और देवगुरु बृहस्पति दोनों वृषभ राशि में मौजूद रहेंगे. मिथुन राशि में ग्रहों के राजा सूर्य रहेंगे. ग्रहों के राजकुमार बुध और धन के दाता शुक्र कर्क राशि में मौजूद रहेंगे. मायावी राहु मीन और केतु कन्या में रहेंगे. शनि कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे. चंद्रमा आज तुला राशि में होंगे. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

राजनीति से जुड़े जातकों के लिए समय अच्छा है. विरोधी परास्त होंगे और उन्नति के नए अवसर मिलेंगे. आर्थिक लाभ के योग हैं. संतान सुख संभव है. सुख-सुविधा पर खर्च होगा. शिव उपासना में समय बीतेगा.

वृषभ राशि

काम को समय पर करें. अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें. संतान से वाद-विवाद हो सकता हैं. कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा. वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं तो जल्द ही खरीद पाएंगे. किसी ज्योतिर्लिंग के दर्शन होंगे.

मिथुन राशि

किसी बात को लेकर मन विचलित होगा. आय की अधिकता रहेगी. जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा. कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाएं फिर उसे लागू करें तो सफल होंगे.

कर्क राशि

परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे. आर्थिक मामले सुलझेंगे. वाहन या मशीनरी का क्रय कर सकते हैं. कर्मचारियों की अनियमितता से परेशान होंगे. संतान के व्यवहार से दुखी होंगे.

सिंह राशि

कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती है. मांगलिक खर्च संभव है. निजी संबंधों में नजदीकियां आएंगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. किसी बात को लेकर आप परेशान हैं, बेहतर होगा समझ से काम लें.

कन्या राशि

व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ेगा. आपके व्यवहार के कारण लोग आपसे दूर होंगे. अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. शेयर वायदा में निवेश से बचें. आपका अपना धोखा दे सकता हैं. शिवजी की आरधना करने से मनोकामना पूर्ण होगी.

तुला राशि

पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा. धार्मिक रुचि बढ़ेगी. घर में साज सज्जा पर धन खर्च होगा. नए वस्त्र और आभूषण की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिन्तित रहेंगे. समय अनुकूल है.

वृश्चिक राशि

मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्न रहेंगे. प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोग सफल होंगे. मकान बदलने के योग हैं. भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते हैं. व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी.

धनु राशि

कार्यस्थल पर अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल होंगे. जो लोग आपकी निंदा करते थे, वे आपसे जुड़ना चाहेंगे. पुराने विवादों के कारण तनाव में रहेंगे. आप फालतू में ज्यादा निरर्थक सोचते हैं.

मकर राशि

दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा. दोस्तों से सहायता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी. परिजनों से मनमुटाव होगा. नौकरी में तबादले के योग हैं. प्रेम-प्रसंग में नया मोड़ आ सकता है.

कुंभ राशि

अपने निजी संबंधों में छोटी-छोटी बातों पर हो रहे विवाद के कारण चिंता बढ़ेगी. व्यापार में इच्छित लाभ होगा पर मेहनत अधिक करनी होगी. सत्कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

मीन राशि

अध्ययन में बेहतर सफलता के योग हैं. संतान के विवाह के लिए चिंतित होंगे. समय रहते जरूरी कार्य पूरे करें. भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है. शान्ति से काम करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें.

Related posts

Aaj Ka Panchang : देखें तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

bbc_live

Daily Horoscope : आज संभलकर रहें मिथुन और कर्क समेत इन 5 राशि के लोग, धन हानि के हैं योग

bbc_live

शिल्पा शेट्टी के नाम पर बुजुर्ग महिला से हुई करोड़ों की ठगी, पुलिस की पहचान बताकर हुई यह घटना

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!