16.4 C
New York
September 29, 2024
BBC LIVE
BBC LIVEtop newsमनोरंजन

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे ‘चुलबुल पांडे’? जानें सच?

वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए इंतजार कर रही हैं. इसी लिस्ट में एक और फिल्म है जो कि रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड ‘सिंघम अगेन’ है. फिल्म में कई सितारे हैं लेकिन अब इस बीच फिल्म से एक और बड़ा नाम जुड़ने की खबर आ रही है. जी हां, रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रैंचाइजी में अब बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी दिखने वाले है. इस खबर के बाद से सलमान के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

दरअसल, खबरों की मानें तो, सलमान खान रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में ‘चुलबुल पांडे’ बनकर दिखाई देने वाले हैं. मतलब अब सिंघम में एक्शन का डबल डोज मिलने वाला है. फिल्म में ‘चुलबुल पांडे’ यानी सलमान खान का कैमियो है. पर क्या ऐसा सच में है या ये सिर्फ एक अफवाह है इसके बारे में आज हम आपको बता देते हैं.

सलमान खान का होगा कैमियो?

Singham Again दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक रिपोर्ट आई, जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. कहा जा रहा है कि सलमान अपने दबंग रोल में दिखाई देने वाले हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के अलावा, प्रभास भी फिल्म में कैमियो करने वाले हैं.

Related posts

भाजपा नेत्री सरोज पांडे ने रक्षाबंधन पर पूर्व सीएम को भेजी राखी, भूपेश बघेल ने जताया आभार

bbc_live

विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी का विरोध, 24 अगस्त को कांग्रेस करेगी प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन

bbc_live

प्रदेशवासियों को CM साय ने दी तीजा तिहार की बधाई…कहा -छत्तीसगढ़ में तीज, त्यौहारों की एक समृद्ध परम्परा है

bbc_live

Leave a Comment

error: Content is protected !!